मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नर्मदा जयंती पर परिवार सहित गृह ग्राम जैत पंहुचे शिवराज सिंह, गांव का जन्मदिन मनाए जाने की योजना की करेंगे शुरूआत

By

Published : Feb 8, 2022, 3:42 PM IST

नर्मदा जयंती के मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने गृह ग्राम (cm shivraj reached his village jait) जैत पंहुचे. पत्नी साधना सिंह और बेटे कुणाल के साथ गांव पहुंचे सीएम ने खेड़ापति हनुमान मंदिर में पूजा-अर्जना भी की.सीएम यहां से गांव का जन्मदिन मनाने की योजना की शुरूआत भी करेंगे.

cm shivraj reached his village jai
एमपी सीएम शिवराज सिंह नर्मदा जयंती के कार्यक्रम में होंगे शामिल

सीहोर। नर्मदा जयंती के मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने गृह ग्राम (cm shivraj reached his village jait) जैत पंहुचे. पत्नी साधना सिंह और बेटे कुणाल के साथ गांव पहुंचे सीएम ने खेड़ापति हनुमान मंदिर में पूजा-अर्जना भी की. सीएम ने भगवान से प्रदेश की (start village pride day program) खुशहाली और समृद्धि की कामना की. सीएम यहां से गांव का जन्मदिन मनाने की योजना की शुरूआत भी करेंगे.

एमपी सीएम शिवराज सिंह नर्मदा जयंती के कार्यक्रम में होंगे शामिल

हनुमान जी से की प्रदेश की खुशहाली की कामना

परिवार सहित गांव जैत पहुंचे सीएम शिवराज सिंह, पत्नी साधना सिंह और बेटे कुणाल का ग्रामवासियों ने स्वागत भी किया. इसके बाद सीएम खेड़ापति हनुमान मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने पूजा अर्चना की और प्रदेश की खुशहाली की कामना की. मंदिर में पूजा के बाद सीएम ने आंगनबाडियों का दौरा कर ग्रामीणों से मुलाकात भी की.

गांव का जन्मदिन मनाने की योजना की होगी शुरूआत
मुख्यमंत्री अपने गृह गांव जैत से ही साल में एक दिन हर गांव का जन्मदिन मनाए जाने की योजना की शुरुआत भी करेंगे.स्थानीय निवासियों ने इस पहल की सराहना करते हुए कहा कि इससे पर्यावरण संरक्षण, गांव का विकास और अन्य रचनात्मक गतिविधियों को बढ़ावा मिलेगा। इसके साथ ही गांव के कार्यों के लिए ग्रामवासियों में जनभागीदारी की भावना भी बढ़ेगी।

ABOUT THE AUTHOR

...view details