मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Assembly Election 2023: भाजपा ने तैयार किया विधानसभा चुनाव का रोड मैप, नेताओं दी को ये हिदायत

By

Published : Oct 3, 2022, 10:20 AM IST

Updated : Oct 3, 2022, 4:46 PM IST

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में अभी लगभग साल भर का समय बचा है लेकिन भाजपा ने अभी से कमर कस ली है. भाजपा अब 2018 वाली गलती नहीं करना चाहती. यही वजह है कि अब नेताओं को बेवजह की बयानबाजी से बचने की हिदायत दी गई है और वर्तमान विधायकों के कामकाज का ब्यौरा तैयार हो रहा है. (MP Assembly Election 2023)(BJP Mission 2023)

MP Assembly Election 2023 BJP prepared road map for Mission 2023
भाजपा ने तैयार किया विधानसभा चुनाव का रोड मैप

भोपाल। मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियां तेज कर दी हैं. राजधानी के करीब रातापानी अभ्यारण में हुई पार्टी कोर कमेटी की बैठक में चुनाव के लिए रोडमैप भी तैयार कर लिया गया है. भाजपा वर्ष 2018 में हुए विधानसभा चुनाव की गलती को इस बार दोहराने के लिए कतई तैयार नहीं है. इसी के मद्देनजर उसने अभी से कदमताल तेज कर दिया है. एक तरफ जहां केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों का ब्यौरा जुटाया जा रहा है, तो वहीं दूसरी ओर नेताओं से आपसी समन्वय बनाए रखने की हिदायत दी गई है.

बेवजह की बयानबाजी से बचें नेता :रातापानी अभ्यारण में हुई बैठक में संगठन के राष्ट्रीय स्तर से लेकर प्रदेश स्तर के पदाधिकारी और सरकार के प्रतिनिधि मौजूद रहे. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 11 अक्टूबर को उज्जैन दौरे के मद्देनजर विविध कार्यक्रम आयोजित करने के निर्देश दिए गए तो वहीं निगम मंडलों में रिक्त पदों पर भर्ती करने की भी चर्चा हुई. इसके साथ ही नेताओं को बेवजह की बयानबाजी से अपने को दूर रखने की भी हिदायत दी गई.

भोपाल के रातापानी में Mission 2023 को लेकर BJP कोर ग्रुप की बड़ी बैठक, निगम-मंडल में किसका पलड़ा भारी

नगरीय निकाय चुनाव के नतीजों की समीक्षा:इस बैठक में अभी हाल ही में नगरीय निकाय चुनाव के नतीजे की भी समीक्षा की गई. पार्टी का ध्यान उनके स्थानों पर ज्यादा रहेगा जहां से उसके पास भाजपा की स्थिति कमजोर होने की रिपोर्ट आई है. साथ ही जिन विधायकों के कामकाज से जनता संतुष्ट नहीं हैं उन्हें भी आगामी 1 साल में अपने में सुधार लाने का भी मौका दिया जाएगा.

वर्तमान विधायकों के कामकाज का ब्यौरा हो रहा है तैयार:सूत्रों की मानें तो पार्टी ने आगामी 1 साल तक आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों को लेकर चिंतन मंथन किया और सभी नेताओं से अपनी जिम्मेदारियों का बेहतर तरीके से निर्वहन करने को भी कहा है. पार्टी ने वर्तमान विधायकों के कामकाज का ब्यौरा भी तैयार करना शुरू कर दिया है.

नशा मुक्ति पर बोले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा :सरकार ने नशा मुक्ति अभियान की शुरुआत की है जो बेहतर प्रयास है. बीजेपी इस अभियान में पहले से जुटी हुई है और अब कार्यकर्ता मध्य प्रदेश को नशा मुक्त करने के लिए और आगे बढ़ेंगे.

(BJP Mission 2023 ) (MP Assembly Election 2023)

Last Updated : Oct 3, 2022, 4:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details