मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

पूर्व मंत्री जयंत मलैया के बेटे को विधायक रामबाई सिंह ने बताया पागल

पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ मलैया ने विधायक राम बाई के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. जिस पर रामबाई ने पलटवार करते हुए कहा कि, वो पागल हैं और पागलों की बातों पर वो ध्यान नहीं देतीं.

By

Published : Jul 8, 2020, 1:45 PM IST

BSP MLA Ram Bai
बसपा विधायक राम बाई

भोपाल। बीजेपी सरकार को समर्थन दे रहीं विधायक रामबाई के खिलाफ पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ मलैया ने मोर्चा खोल रखा है. जिस पर रामबाई ने पलटवार करते हुए कहा कि, वो पागल हैं और पागलों की बातों पर वो ध्यान नहीं देतीं. इस दौरान रामबाई गुस्से में नजर आईं, उन्होंने सिद्धार्थ मलैया को पागल बताते हुए कहा कि, वो पागलों की बातों पर ध्यान नहीं देती हैं. चुनाव में जनता उन लोगों को जवाब दे चुकी हैं, आगे भी देंगी. हमें बोलने की जरूरत नहीं है, जनता फैसला करेगी. जेल भेजने की धमकी पर राम बाई ने कहा कि उन सभी ने हमारे परिवार को सिर्फ जेल ही भेजा है.

बसपा विधायक राम बाई

क्यों खोल रखा है मलैया के बेटे ने मोर्चा ?

कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की कुछ महीने पहले हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में रामबाई के पति समेत परिवार के सदस्यों पर हत्या के आरोप लगे हैं, इसी को लेकर सिद्धार्थ मलैया ने रामबाई के खिलाफ दमोह जिले के हटा में बड़ा प्रदर्शन किया था और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ऐलान किया था कि, वो रामबाई के पति समेत जो भी इस पूरे मामले में दोषी हैं, उसे सजा दिलाकर रहेंगे. बता दें हटा राम बाई का विधानसभा क्षेत्र है.

सत्ता के साथ रामबाई

कांग्रेस सरकार में कमलनाथ के गुण गाने वाली रामबाई के बीजेपी सरकार आने के बाद से सुर भी बदले हुए नजर आ रहे हैं. एक बार फिर बीजेपी सरकार पर भरोसा जताते हुए राम बाई ने कहा, वो क्षेत्र के विकास के लिए सरकार के साथ हैं, जिस की सरकार रहेगी वो उसके साथ रहेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details