मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MLA Join BJP: तीन विधायकों ने थामा भाजपा का दामन, कहा- जनता की मांग पर बीजेपी में हुए शामिल

By

Published : Jun 14, 2022, 5:50 PM IST

भोपाल में आज बीजेपी कार्यालय में 3 विधायकों ने आकर भाजपा का दामन थाम लिया. निर्दलीय विधायक राजेश शुक्ला, बसपा विधायक संजीव कुशवाहा और सपा से राणा विक्रम सिंह बीजेपी में शामिल हुए. ईटीवी भारत से बातचीन में उन्होनें कहा कि जनता की मांग और विकास के लिए उन्होनें ये फैसला लिया है.

Three MLAs joined BJP
तीन विधायकों ने थामा भाजपा का दामन

भोपाल। मध्य प्रदेश में राष्ट्रपति चुनाव से ठीक पहले तीन विधायक आज बीजेपी में शामिल हुए. बसपा विधायक संजीव सिंह कुशवाहा, निर्दलीय विधायक राजेश शुक्ला और सपा विधायक विक्रम राणा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. इसे राष्ट्रपति चुनाव में बीजेपी की वोट वैल्यू बढ़ाने के प्रयास के तौर पर देखा जा रहा है. इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है.

सपा विधायक राणा विक्रम सिंह बीजेपी में शामिल

ईटीवी भारत से बातचीत में बोले विक्रम सिंह: राणा विक्रम सिंह का कहना है कि उन्होंने बीजेपी का दामन इसलिए थामा है, क्योंकि जनता को विकास चाहिए और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सानिध्य में मेरे क्षेत्र में लगातार विकास हो रहा है और आगे होता रहेगा. इसके साथ ही एक बात का और खुलासा किया कि 2018 में जब बीजेपी की सरकार नहीं बनी और उनकी सीटें कम रही तो पार्टी ने उनसे संपर्क किया और वह निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर बीजेपी को सपोर्ट करने वाले थे, लेकिन मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सरकार नहीं बनाएंगे.

बसपा विधायक संजीव कुशवाहा ने भाजपा ज्वाइन की

ईटीवी भारत से बातचीत में बोले संजीव कुशवाह: बसपा से विधायक संजीव कुशवाह ने भी बीजेपी का दामन थामा है. जब उनसे पूछा कि आपका हृदय परिवर्तन इतने जल्दी क्यों हो गया, तो उनका जवाब था कि हमारा नाता पीढ़ियों से बीजेपी से रहा है. लेकिन कुछ मन मुटाव हो गया था, जिसके चलते मैंने बीजेपी से नाता तोड़ लिया था. जब पूछा गया कि आपको तो जनता ने बसपा से चुना था और आपने जनता से धोखा किया. इस पर संजीव ने कहा कि जनता की ही पुकार थी कि आप बीजेपी में जाएं, इसलिये मैंने जनता के भले के लिए बीजेपी का साथ चुना. जब सवाल किया गया कि आप तो कांग्रेस सरकार में उनके साथ थे, तो उन्होनें कहा कि, नहीं मैं कभी भी कांग्रेस के साथ नहीं था.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details