मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Boycott Tandav: MP में हुआ 'तांडव' का विरोध

By

Published : Jan 17, 2021, 4:09 PM IST

Updated : Jan 17, 2021, 4:46 PM IST

सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव का विरोध कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग और संस्कृति बचाओ मंच ने किया है. इनका कहना है कि इस वेब सीरीज में देवी देवताओं का अपमान किया गया है, सारंग ने कहा, इस वेब सीरीज पर रोक भी लगनी चाहिए और सामाजिक रूप से स्वयं का बहिष्कार भी किया जाना चाहिए

Boycott Tandav
MP में हुआ 'तांडव' का विरोध

भोपाल: ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई वेब सीरीज तांडव का मध्य प्रदेश में विरोध शुरू हो गया है. मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग और संस्कृति बचाओ मंच ने इस वेब सीरीज को धार्मिक भावनाओं का आहत करने वाली वेब सीरीज बताई है. संस्कृति बचाओं मंच तांडव के खिलाफ जल्द ही विरोध प्रदर्शन करने वाला है.वहीं मंत्री सारंग ने कहा, इस वेब सीरीज पर रोक भी लगनी चाहिए और सामाजिक रूप से स्वयं का बहिष्कार भी किया जाना चाहिए. बता दें इस वेब सीरीज तांडव में अशोकनगर जिले में पली-बढ़ी कृतिका कामरा ने अपना डिजिटल डेब्यू किया है.

सैफअली खान ने किया धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़

सैफअली खान ने किया धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़

संस्कृति बचाओ मंच ने भी तांडव बेव सीरीज का विरोध किया है. अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी ने कहा, सैफ अली खान ने हमारी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया है. जिस तरह से इस फिल्मों में देवी-देवताओं का अपमान किया गया है. इसको लेकर संस्कृति बचाओ मंच ने वेब सीरीज का बहिष्कार करने की बात कही है. जल्द ही इसके विरोध में प्रदर्शन भी करने जा रही है, जहां वे इस वेब सीरीज का बहिष्कार करेगी.

तांडव वेब सीरीज

पढ़ेंः वेब सीरीज 'तांडव' में दिखाई देंगी अशोकनगर की कृतिका कामरा

वेब सीरीज से समाज में फैलाई जा रही दुर्गंध- मंत्री सारंग

कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने कहा है कि बहुसंख्यक समाज की भावनाएं जिस भी मामले में आहत होती है, उन्हें बैन किया जाना चाहिए वेब सीरीज को लेकर भी पत्र लिखा जा चुका है कि वेब सीरीज के लिये सेंसरशिप की व्यवस्था होनी चाहिए. यदि समाज में इसी तरह से दुर्गंध फैलाई जाएगी तो भविष्य अच्छा नहीं होगा. यदि हम अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की दलील सामने रखकर समाज को गलत दिशा में नहीं पहुंचा सकते. इस वेब सीरीज पर रोक भी लगनी चाहिए और सामाजिक रूप से स्वयं का बहिष्कार भी किया जाना चाहिए.

वेब सीरीज में कृतिका

तांडव से अशोकनगर की कृतिका का डिजिटल डेब्यू

मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले में पली-बढ़ी कृतिका कामरा ने अमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज तांडव से अपना डिजिटल डेब्यू किया है. सीरीज में सैफअली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर और मोहम्मद जीशान जैसे बड़े सितारों ने काम किया है. कृतिका 'कितनी मोहब्बत है' टीवी शो से लोकप्रिय हुई थीं.

Last Updated : Jan 17, 2021, 4:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details