मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

बीजेपी पर लगा टेरर फंडिंग कंपनी से चंदा लेने का आरोप, मंत्री सचिन यादव ने कहा-मामला दुर्भाग्यपूर्ण

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी पर टेरर फंडिंग कंपनी से 10 करोड़ रुपए का चंदा लेने का दावा किया है. जब इस मामले में प्रदेश के कृषि मंत्री सचिन यादव से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार बनने के बाद से राजनीतिक मूल्यों में गिरावट और भ्रष्ट आचरण देखने को मिल रहा है.

By

Published : Nov 22, 2019, 7:40 PM IST

सचिन यादव, कृषि मंत्री

भोपाल।कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी टेरर फंडिंग कंपनी से 10 करोड़ रुपए का चंदा लेने का आरोप लगाया है. सुरजेवाला ने दावा किया है कि यह चंदा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथी इकबाल मिर्ची की कंपनी ने दिया है. बीजेपी पर निशाना साधते हुए कृषि मंत्री सचिन यादव ने कहा कि जब से बीजेपी की सरकार बनी है, तब से राजनीतिक मूल्यों में गिरावट और भ्रष्ट आचरण देखने को मिल रहा है.

सचिन यादव, कृषि मंत्री

मंत्री सचिन यादव ने कहा कि बीजेपी पर जो आरोप लग रहे हैं वह भ्रष्टाचार की तरफ इशारा करते हैं. मैं समझता हूं कि देश और प्रदेश की राजनीति के लिए यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है. सचिन यादव ने कहा कि 'मैं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से पूछना चाहता हूं कि ये चंदा बीजेपी ने लिया है यह देशद्रोह नहीं है'.

रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर लगाया था आरोप
चंदा लेने के मामले में कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा चंदा लेने में भाजपा का कमाल करोड़ों का चंदा एक ऐसी कंपनी से लिया, जिस पर दाऊद इब्राहिम के साथी आतंकी इकबाल मिर्ची की संपत्ति की खरीदने और बेचने के लिए सांठगांठ का इल्जाम है. क्या यही है झूठा राष्ट्रवाद ?. सुरजेवाला के इस ट्वीट के बाद से ही कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमलावर नजर आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details