मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

कृषि मंत्री सचिन यादव ने किया पलटवार, कहा- किसानों के नाम पर घड़ियाली आंसू बहा रही बीजेपी

प्रदेश में यूरिया की किल्लत के विरोध में बीजेपी विधायकों ने आज विधानसभा तक पैदल मार्च किया, बीजेपी के पैदल मार्च पर पलटवार करते हुए कृषि मंत्री सचिन यादव ने जमकर हमला बोला है, उन्होंने कहा, 'बीजेपी विधायक किसानों के नाम पर घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं'.

By

Published : Dec 18, 2019, 1:55 PM IST

SACHIN YADAV
सचिन यादव, कृषि मंत्री

भोपाल। मध्य प्रदेश में यूरिया के मुद्दे पर बीजेपी और कांग्रेस में तकरार अब तेज होती जा रही है. बीजेपी के विधायक यूरिया के मुद्दे पर पैदल मार्च करते हुए विधानसभा पहुंचे और कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा. बीजेपी के इस प्रदर्शन का जवाब कृषि मंत्री सचिन यादव ने देते हुए कहा कि, जिन्होंने 15 सालों में किसानों की समस्याएं नहीं सुलझा पाए, वो हमारे एक साल पर सवाल उठा रहे हैं.

सचिन यादव, कृषि मंत्री

सचिन यादव ने कहा कि, बीजेपी ने 15 साल तक किसानों के नाम पर सरकार चलाई. उसी बीजेपी के शासनकाल में प्रदेश में सबसे ज्यादा किसानों ने आत्महत्याए की है. प्रदेश उस वक्त किसानों की आत्महत्या के मामले में नंबर वन था. इसलिए बीजेपी आज अपनी खोई हुई राजनीति चमकाने के लिए घड़ियाली आंसू बहाने का काम कर रही है.

यूरिया के मुद्दे पर खोखले हैं बीजेपी के दावे- सचिन
कृषि मंत्री सचिन यादव ने कहा की बीजेपी यूरिया के मुद्दे पर जो दावे कर रही है, वह पूरी तरह से निराधार है. प्रदेश में यूरिया की कोई कमी नहीं है. कमलनाथ सरकार किसानों के लिए पूरी तरह से सतर्कता से काम कर रही है, ताकि उन्हें किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो. उन्होंने कहा कि, कमलनाथ सरकार ने किसानों की कर्जमाफी का दूसरा चरण भी शुरु कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details