मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 11, 2020, 10:57 AM IST

ETV Bharat / city

कांग्रेस की करारी हार पर नहीं, AAP की जीत पर खुश हैं एमपी के मंत्री

प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने दिल्ली चुनाव की मतगणना के रुझानों में बीजेपी को शिकस्त मिलती दिख रही है, उन्होंने कहा कि ये बीजेपी के लिए बहुत बड़ी हार है. हालांकि कांग्रेस के प्रदर्शन पर बोलने से वो बचते नजर आए.

minister pc sharma
पीसी शर्मा

भोपाल।दिल्ली विधानसभा चुनाव के बाद चल रही मतगणना के रुझानों में आम आदमी पार्टी को स्पष्ट बहुमत मिलता दिखाई दे रहा है, जबकि बीजेपी दूसरे नंबर पर है. लेकिन कांग्रेस का अब तक रुझानों में भी खाता नहीं खुला है. काउंटिंग के रुझानों पर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर आम आदमी पार्टी जीत रही है तो ये बीजेपी के लिए बड़ी शिकस्त है.

पीसी शर्मा, जनसंपर्क मंत्री

केंद्र में बीजेपी की सरकार है और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी जीत के लिए दिल्ली में खूब प्रचार किया था, फिर भी आप की जीत बीजेपी के लिए एक बड़ा झटका है. पीसी शर्मा ने कहा कि बीजेपी धर्म के नाम पर चुनाव नहीं जीत सकती, बीजेपी आरएसएस सिर्फ बांटने का काम कर रही है.

हिंदुस्तान की जनता समझ गई है कि बीजेपी आरएसएस में दम नहीं है कि लोगों को धर्म के नाम पर बांट दिया जाए. कांग्रेस का खाता नहीं खुलने पर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा गोलमोल जवाब देते नजर आए. शर्मा ने कहां कि मध्यप्रदेश में जैसे आम आदमी पार्टी का खाता नहीं खुला वैसे दिल्ली में कांग्रेस का नहीं खुला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details