मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

मंत्री जीतू पटवारी ने बेटी और महिला खिलाड़ियों के साथ देखी छपाक, कहा- 'तानाजी भी देखो'

खेल मंत्री जीतू पटवारी अपनी बेटी और महिला खिलाड़ियों के साथ 'छपाक' फिल्म देखने पहुंचे. जीतू पटवारी ने कहा कि यह फिल्म एक अच्छा संदेश दे रही है, इसलिए यह फिल्म सभी को देखनी चाहिए.

By

Published : Jan 11, 2020, 1:50 PM IST

jeetu patwari
जीतू पटवारी

भोपाल।प्रदेश के खेल मंत्री जीतू पटवारी आज राजधानी भोपाल के डीबी मॉल में अपनी बेटी और अन्य खिलाड़ियों के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक देखने पहुंचे. जीतू पटवारी ने कहा कि यह फिल्म बेटियों को आत्मनिर्भर बनने और हर परिस्थिति से लड़ने की सीख देती है, ऐसी फिल्म हर किसी को देखनी चाहिए.

जीतू पटवारी की बेटी ने कहा कि फिल्म को राजनीति और दूसरी बातों से दूर रखना चाहिए. दीपिका पादुकोण की यह फिल्म हमें एक सीख देती है, एक पॉजीटिव संदेश देती है, जिसे सभी को देखना चाहिए. हर मामले में राजनीति नहीं होनी चाहिए. इस फिल्म से देशभर को अच्छा संदेश मिल रहा है.

मंत्री जीतू पटवारी ने बेटी के साथ देखी फिल्म 'छपाक'

तानाजी और छपाक को एक तराजू में न तोलो
वहीं बीजेपी के तानाजी फिल्म के समर्थन के करने पर मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि फिल्मों पर राजनीति न हो. इतिहास से जुड़ी फिल्में हमें गौरव महसूस कराती है. यह फिल्म भी देखना चाहिए. ऐतिहासिक तथ्यों और छपाक फ़िल्म को एक तराजू में तौलना सही नहीं होगा.

दीपिका पादुकोण के जेएनयू पहुंचने पर जीतू पटवारी ने कहा कि यह बीजेपी की संकीर्ण मानसिकता है. आज देश में अर्थव्यवस्था, रोजगार के मुद्दों पर बात करने की जरूरत है, पर बीजेपी घृणा की बातें कर रही है. मंत्री के साथ फिल्म देखने पहुंची खिलाड़ियों का भी यही कहना है कि इस फिल्म से सकारात्मक मैसेज मिलेगा, बाकी जो बातें राजनीति को लेकर चल रही है उसे अलग रहने दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details