मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

गोविंद सिंह ने साधा RSS पर निशाना, कहा- 'मोहन भागवत संभालें बीजेपी की कमान'

मध्य प्रदेश के सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने एक बार फिर आरएसएस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आरएसएस संगठन नहीं बल्कि राजनीतिक पार्टी की तरह काम करता है, इसलिए मोहन भागवत को अब मुखौटा हटाकर बीजेपी की कमान संभालनी चाहिए.

By

Published : Feb 4, 2020, 11:55 AM IST

bhopal news
गोविंद सिंह, सहकारिता मंत्री

भोपाल। सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने एक बार फिर आरएसएस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आरएसएस देश को साम्प्रदायिकता की आग में झोंकना चाहती है, जबकि बीजेपी हिटलर की तरह तानाशाही कर रही है. आरएसएस 50 साल से कहता आया है कि हमारा संगठन राजनैतिक नहीं, लेकिन जब मोहन भागवत मुख्यमंत्री, राज्यपाल को तय करते हैं तो इससे साफ है कि आरएसएस राजनैतिक दल है.

गोविंद सिंह, सहकारिता मंत्री

गोविंद सिंह ने मोहन भागवत पर निशाना साधते हुए कहा कि आज आरएसएस हर तरह से राजनीति कर रही है, मोहन भागवत को अब मुखौटा हटाकर बीजेपी की कमान संभालनी चाहिए. आरएसएस का चेहरा सबके सामने आ चुका है कि यह एक संगठन नहीं है बल्कि राजनीतिक दल है.

गोविंद सिंह ने कहा कि वह संघ के नेताओं से पूछना चाहते हैं कि बीजेपी की सरकार बनने के बाद आरएसएस के पास इतना पैसा कहां से आ गया है. हर जगह एयरकंडीशन्ड कार्यालय बन गए. जगह-जगह कैंप लगाए जा रहे हैं. इन सब बातों का जवाब आरएसएस को देना ही पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details