मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

कमलनाथ सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरे चिकित्सा शिक्षक, मांगे पूरी ना होने पर दी आंदोलन की चेतावनी

प्रदेश के चिकित्सक शिक्षकों ने राजधानी भोपाल में कमलनाथ सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. शिक्षकों का कहना है कि कमलनाथ सरकार ने उनसे वादाखिलाफी की है. अगर उनकी मांगे पूरी नहीं की गई तो वे 17 सिंतबर को सीएम हाउस का घेराव करेंगे.

By

Published : Sep 11, 2019, 8:10 PM IST

चिकित्सा शिक्षक

भोपाल। कमलनाथ सरकार के खिलाफ राजधानी भोपाल में चिकित्सक शिक्षकों ने वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए जमकर प्रदर्शन किया. चिकित्सक शिक्षकों का कहना है कि उन्हें अब तक सातवां वेतन मान नहीं मिल रहा है. सड़कों पर प्रदर्शन करते हुए 3300 शिक्षकों ने ओपीडी में दो घंटे तक काम बंद रखा.

कमलनाथ सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरे चिकित्सा शिक्षक

राजधानी भोपाल में 13मेडिकल कॉलेज में 3300 शिक्षक सरकार के खिलाफ मैदान में उतर आए और सड़कों पर जमकर नारेबाजी की. चिकित्सक शिक्षकों का कहना है कि उन्हें सरकार ने कई सुविधाओं से वंचित किया है. न तो उन्हें उचित वेतन मान दिया जा रहा है. जबकि सातवां वेतनमान भी अब तक लागू नहीं किया गया है. जबकि कई अन्य मांगे भी सरकार ने अब तक पूरी नहीं की है.

चिकित्सक शिक्षकों ने चेतावनी दी है, कि अगर उनकी मांगे पूरी नहीं की गई तो वे 17 सिंतबर को सीएम हाउस का घेराव कर मुख्यमंत्री कमलनाथ को उनका वादा याद दिलाएंगे. इससे पहले अतिथि शिक्षक, अतिथि विद्वान शिक्षक भी कमलनाथ सरकार के खिलाफ समय- समय पर आंदोलन करते रहे हैं. जबकि अब चिकित्सक शिक्षकों ने भी आंदोलन क्षेड़ दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details