मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 17, 2020, 6:52 PM IST

ETV Bharat / city

गजब : छोटा कच्छा सिलने पर भड़का बुजुर्ग, थाने पहुंचकर कर दी टेलर मास्टर की शिकायत

अगर टेलर आपका कच्छा छोटा सिल दे तो क्या आप उसकी शिकायत थाने में करेंगे. जी हां कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है भोपाल से. जहां कृष्ण कुमार दुबे नाम के शख्स ने एक टेलर की शिकायत पुलिस में इसलिए कर दी. क्योंकि टेलर ने उसे दो मीटर कपड़े में उसका कच्छा छोटा सिल दिया है.

bhopal news
कच्छा छोटा सिला जाने पर कर दी पुलिस थाने में शिकायत

भोपाल।राजधानी भोपाल से अजीबों-गरीब मामला सामने आया है. जहां एक बुजुर्ग ने अपना कच्छा छोटा सिले जाने पर टेलर की शिकायत पुलिस में कर दी. कृष्ण कुमार दुबे नाम के शख्स का कहना है कि उसने टेलर को जितना कपड़ा दिया था. उसने उससे छोटे साइज का कच्छा सिला है.

कच्छा छोटा सिल जाने पर कर दी पुलिस थाने में शिकायत

बुजुर्ग का कहना है कि जब उसे पता चला कि कच्छा छोटा है तो उसने टेलर के पास पहुंच कर इसका विरोध किया. लेकिन टेलर ने ना तो रुपए वापस किए और दोबारा कच्छा भी नहीं सिला, ऐसे में गुस्साए कृष्ण कुमार दुबे ने टेलर की शिकायत हबीबगंज थाने में कर दी.

शिकायतकर्ता कृष्ण कुमार दुबे ने बताया कि उसने दुकान से 2 मीटर कपड़ा खरीद कर टेलर को दिया था. लेकिन टेलर ने 2 मीटर कपड़े में भी छोटा साइज का कच्छा सिला. शिकायतकर्ता ने कहा कि इस सिलाई के टेलर ने 70 रूपए लिए लेकिन कच्छे के साथ नाड़ा भी नहीं दिया.

हालांकि कृष्ण कुमार दुबे का शिकायती आवेदन पुलिस ने जरूर ले लिया है. लेकिन इस मामले में पुलिस ने शिकायतकर्ता को कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की सलाह दी है. हालांकि यह मामला सामने आने के बाद सुर्खियों में बना हुआ है. जिसे सुनकर लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details