मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Jul 5, 2021, 1:00 PM IST

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

1pm top ten
1 बजे की बड़ी खबरें

Vaccination Mega Campaign: 1700 लोगों को लगी Covishield की दूसरी डोज

भोपाल में वैक्सीनेशन महा अभियान के दूसरा चरण के तहत आज सिर्फ कोविशील्ड वैक्सीन का दूसरा डोज लग रहा है, अभी तक 1700 लोगों ने कराया वैक्सीनेशन, जितने सेंटरों पर कोवैक्सीन का लगा था डोज, उतने ही सेंटर पर लगेगा कोविशील्ड का सेकंड डोज.

चाहे नियम तोड़ो, कानून तोड़ो ! बस काम होना चाहिए: मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया की 'दबंगई'

राज्य के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को कानून और नियम तोड़ने से कोई परहेज नहीं. ये बात उन्होंने खुद कही है. बजरंगगढ़ सड़क के भूमि पूजन कार्यक्रम में सिसोदिया ने कहा कि मैंने अधिकारियों को खुद कहा था, नियम तोड़ो-कानून तोड़ो लेकिन सड़क बननी चाहिए.

कांग्रेस हुई क्वारंटीन, आने वाले 100 सालों तक नहीं उबर पाएगी -सिंधिया

बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मालवा के दौरे पर हैं. नीमच में उन्होंने कोरोना पीड़ित परिवारों से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि कोरोना संकट में बीजेपी ने तन-मन-धन से पीड़ितों की मदद की, जबकि कांग्रेस का कोई भी नेता और कार्यकर्ता नजर तक नहीं आए.

काले झंडे लहराते सिंधिया के काफिले के सामने आ गई कांग्रेसी महिला, फिर पुलिस ने यूं दबोचा

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफिले को नीमच दौर के दौरान कांग्रेसे कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए. विरोध-प्रदर्शन का वीडियो भी सामने आया है. हालांकि बाद में पुलिस ने तीन काग्रेंसी नेताओं के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

सूदखोर ने ली निगमकर्मी की जान! 3000 रुपए कर्ज को बना दिया 30000, 'बाबू' भी करता था परेशान

नगर निगम के क्षेत्रीय कार्यालय में कार्यरत कर्मचारी आकाश ने सूदखोर से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. गुस्साए मृतक के परिजनों ने शव को चौराहे पर रखकर चक्का जाम कर दिया. परिजनों ने आरोप लगाया है कि आकाश को सूदखोर और निगम का बाबू परेशान करता था. सूदखोर ने उसके 3 हजार के कर्ज को 30 हजार रुपए कर दिया था.

पानी के टैंकर पर माननीयों के कब्जे से बेबस नगर निगम! प्यास से बेहाल आम आदमी

जबलपुर(Jabalpur)शहर के नगर निगम(nagar nigam jabalpur) के टैंकर शाखा के अधिकारी का ऑडियो वायरल Audio Viral हो रहा है. शहर में हो रही पानी की किल्लत को लेकर जब एक फरियादी ने अधिकारी को कॉल किया तो अधिकारी ने कहा कि नगर निगम के पानी के टैंकर पर पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोट और पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया ने कब्जा कर लिया.अब पानी देने की कोई व्यवस्था नहीं है.

Weather Update: उमस भरी गर्मी से जल्द मिलेगी राहत, जानें अगले 24 घंटे का हाल

बारिश के लिए अभी कुछ दिन और इंतजार करना पड़ सकता है, क्योंकि कुछ इलाकों में अगले दो दिनों तक बारिश की कम ही संभावना कम ही है. मौसम विभाग के अनुसार, आगामी 07 जुलाई तक तापमान में गिरावट के आसार नहीं हैं. हालांकि, कहीं-कहीं जरूर हल्की बारिश का अनुमान है.

सूखी नदी में बिन बारिश अचानक आ गई बाढ़, देखें ये खौफनाक Video

रतलाम। हतनारा गांव में सूखी पड़ी मलेनी नदी में अचानक बाढ़ आ गई. बिन बारिश नदी में आए उफान को देखकर ग्रामीण भी चौंक गए और गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया.लोग ये सोचकर हैरान हैं कि आखिर नदी में इतना पानी आया कहां से. दरअसल, नदी के ऊपरी इलाकों में सोमवार सुबह हुई तेज बारिश की वजह से मलेनी नदी में अचानक से भारी मात्रा में पानी आ गया, जिसे देखने के लिए गांव के लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा.

बेबस बस्ती! पेड़ की छांव में बच्चे सीख रहे 'अ' से अनार, गर्मी से लड़ गढ़ रहे भविष्य

नीमच (Neemuch)चाइल्ड रिलीफ मिशन फाउंडेशन (child relief mission foundation neemuch)नीमच जिले के स्कीम नंबर 36 बी बस्ती के गरीब बच्चों को शिक्षा देने का काम कर रहे हैं. जहां एक पेड़ के नीचे इस स्कूल को संचालित किया जाता है. फाउंडेशन की 10 सदस्यीय टीम हर रोज इन बच्चों को पढ़ाने का काम कर रही है.

16 दिन बाद ट्रेन पलटाने की साजिश का खुलासा, 36 CCTV की जांच के बाद पकड़ाया आरोपी, कान पकड़कर मांगी माफी

भोपाल में 19 जून को एक आरोपी ने यात्रियों से भरी ट्रेन को पलटाने की कोशिश की थी. जिसे पुलिस ने 16 दिन बाद पकड़ लिया. आरोपी ने पटरी पर 8 फीट लंबी लोहे की रॉड रख दी थी. जिससे ट्रेन पलट जाए. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details