मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

Madhya Pradesh politics: पूर्व मंत्री ने घर के बाहर चिपकाया नोटिस, ऐसी अजीब बात पढ़कर आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

सरकार के सीनियर विधायक पूर्व मंत्री और पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग के अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन इन दिनों सिफारिशों से परेशान है. इस वजह से अपने सरकारी आवास पर संपर्क ना करने के लिए जगह-जगह नोटिस चस्पा कर दिया है. (Gouri shankar bisen upset) (Recommendation of transfers) (MP Transfers notice).

By

Published : Oct 1, 2022, 7:18 AM IST

Gaurishankar Bisen upset over transfers
तबादलों से पूर्व मंत्री परेशान गौरीशंकर ब‍िसेन

भोपाल।तबादलों की सिफारिशों से परेशान होकर पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने सरकारी आवास पर एक अजीब नोट‍िस चस्पा करवा द‍िया. नोट‍िस में लिखा कि "मैं किसी विभाग का मंत्री नहींं, इसलिए तबादलों के लिए मुझसे न मिलें".पूर्व मंत्री को एक साल पहले प‍िछड़ा वर्ग आयोग का अध्‍यक्ष बनाया गया था. राज्‍यमंत्री का दर्जा भी द‍िया गया था, इस कारण उनके इलाके के लोग इन्‍हें मंत्री मानकर तबादलों की स‍िफार‍िश के ल‍िए पहुंच रहे हैं. (Gouri shankar bisen upset) (Recommendation of transfers)

आवास पर नोटिस चस्पा: मध्यप्रदेश में इन दिनों तबादलों पर प्रतिबंध नहीं है, स्थानांतरण किए जा रहे हैं. इन्हीं स्थानांतरण की सिफारिशों से पूर्व मंत्री इस कदर परेशान हो गए कि, अपने सरकारी आवास पर नोटिस चस्पा कर दिया. आवास पर जगह-जगह लिखा कि स्थानांतरण से संबंधित उनसे संपर्क ना करें. स्थानांतरण ऑनलाइन किए जा रहे हैं. ऑनलाइन ही आवेदन करें.

Gaurishankar Bisen on Kamalnath गौरीशंकर बिसेन बोले कमलनाथ को नमस्कार करने के बाद ही छिंदवाड़ा आया हूं

तबादले के सिफारिश से मंत्री परेशान:नोटिस में गौरीशंकर बिसेन ने लिखा कि, "मेरे पास कोई विभाग नहीं है, मैं किसी विभाग का मंत्री नहीं हूं. इसीलिए तबादलों के लिए मुझसे संपर्क ना करें. तबादलों को लेकर मुझसे संपर्क कर अपना समय जाया ना करें." दरअसल, सिफारिशें लगातार गौरीशंकर बिसेन के पास आ रही थी, इन सिफारिशों से परेशान होकर पूर्व मंत्री ने अपने अपने सरकारी आवास के अंदर और बाहर गेट पर नोटिस चस्पा किया है. (Gouri shankar bisen upset) (Recommendation of transfers) (MP Transfers notice).

ABOUT THE AUTHOR

...view details