मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Election 2022: दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर साधा निशाना, ओवैसी और बीजेपी दोनों के बीच बताई साठगांठ

By

Published : Feb 4, 2022, 2:33 PM IST

केंद्र सरकार पर हमलावर रुख अपनाते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने 2014 से ही लोगों को ठगने का काम किया है. इसमें किसानों की आय दोगुनी करने से लेकर आवास देने तक की जो बातें कही गई वह सब झूठी निकली. बीजेपी सरकार ने उत्तराखंड के साथ बने छत्तीसगढ़ और झारखंड से भी काफी पीछे खड़ा कर दिया है. दिग्विजय ने आरोप लगाया कि बीजेपी और ओवैसी के बीच साठगांठ है. (Congress leader digvijay singh targeted bjp)

Congress leader digvijay singh targeted bjp
पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पहुंचे देहरादून

भोपाल/देहरादून।उत्तराखंड में चुनाव प्रचार को देखते हुए कांग्रेस के तमाम दिग्गज नेताओं का आना जारी है. इस कड़ी में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह देहरादून पहुंचे. इस दौरान दिग्विजय सिंह ने केंद्र की नीतियों पर सवाल खड़े किए. साथ ही राज्य में कांग्रेस के घोषणा-पत्र पर भी अपनी बात रखी.

देहरादून दौरे पर एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पहुंचे देहरादून

दिग्विजय सिंह ने आज देहरादून में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए केंद्र की नीतियों पर अपनी बात रखते हुए कहा कि देश में एलपीजी गैस सिलेंडर के दाम जिस तरह से बढ़े हैं. उसको लेकर कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में लोगों को सौगात देने की बात कही है. साथ ही उन्होंने 500 के पार एलपीजी गैस सिलेंडर के दाम नहीं बढ़ने की घोषणा को बेहतरीन बताया. यही नहीं घोषणा-पत्र में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने और युवाओं को रोजगार समेत तमाम दूसरी बातों का भी जिक्र किया. किसानों और युवाओं समेत सभी वर्ग के लिए जो घोषणा कांग्रेस ने की है, उसका भी दिग्विजय सिंह ने स्वागत किया.

दिग्विजय ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

केंद्र सरकार पर हमलावर रुख अपनाते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने 2014 से ही लोगों को ठगने का काम किया है. इसमें किसानों की आय दोगुनी करने से लेकर आवास देने तक की जो बातें कही गई वह सब झूठी निकली. बीजेपी सरकार ने उत्तराखंड को साथ बने छत्तीसगढ़ और झारखंड से भी काफी पीछे खड़ा कर दिया है.

बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी के 'लेटर बम' से हिली मध्यप्रदेश की सियासत, पूर्व सीएम अर्जुन सिंह को बताया पीएम मोदी के बाद दूसरा नेता

वहीं, दिग्विजय सिंह ने कहा कि ओवैसी और बीजेपी दोनों के बीच साठगांठ है. ऐसे में देश में यह माहौल बनाने का प्रयास किया जा रहा है जैसे 2014 से पहले राम का अस्तित्व खत्म हो गया था. आज मुद्दा मंदिर मस्जिद का नहीं बल्कि, महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी का है. 2014 में सत्ता में बैठी बीजेपी ने अमीर और गरीब के बीच की खाई बढ़ा दी है. साथ ही जिस राज्य में चुनाव होता है वहां विरोधियों के खिलाफ झूठे और पुराने केस थोपकर ईडी और सीबीआई जैसी स्वायत्त संस्थाओं का बीजेपी राजनीतिक इस्तेमाल करती है. (Congress leader digvijay singh targeted bjp) (digvijay singh reached dehradun)

ABOUT THE AUTHOR

...view details