मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जीवन रक्षक दवाइयों की कालाबाजारी में बीजेपी के लोग शामिल- कमलनाथ

By

Published : May 19, 2021, 10:54 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर बीजेपी के नेताओं पर हमला बोला है. कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मिलावटी नर पिशाच के खिलाफ कड़ी कार्यवाई हो. इन्हे बक्शा नहीं जाना चाहिए.

Kamal Nath
कमलनाथ

भोपाल।पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ में एक बार फिर मध्य प्रदेश में जीवन रक्षक दवाइयों की कालाबाजारी में बीजेपी के नेताओं के नाम सामने आने पर हमला बोला है. कमलनाथ ने ट्वीट में लिखा कि आपदा की इस घड़ी में जहां उपकरणों के अभाव में लोगों की जाने जा रही हैं, लोग दर-दर भटक रहे हैं तो वही बीजेपी के लोग लगातार कालाबाजारी कर रहे हैं.

  • मामलों की उच्च स्तरीय की मांग

कमलनाथ ने सरकार से उच्च स्तरीय जांच की मांग की है. ऐसे रसूखदार, सत्ताधारी जिम्मेदार लोगों की संलिप्तता की जांच कर मिलावटी नर पिशाच के खिलाफ कड़ी कार्यवाई हो. इन्हे बक्शा नहीं जाना चाहिए.

रेमडेसिविर के बाद अब एम्फोटेरिसिन-बी की हो रही Black Marketing

  • बीजेपी के नेता आपदा में अवसर तलाश रहे हैं

कमलनाथ ने हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग आपदा में अवसर तलाश रहे हैं. जनता ऐसे लोगों को कभी माफ नहीं करेगी. कांग्रेस बीजेपी के नेताओं पर लगातर हमलावर है, चाहे पूर्व मंत्री हो या दिग्विजय सिंह सभी सरकार की नाकामी को सोशल मीडिया पर उजागर कर रहे हैं. हालांकि बीजेपी आरोप लगा रही है कांग्रेस के नेता सिर्फ घर मे दुबक कर गलत बयानबाजी कर रहे हैं. कांग्रेस से विदिशा विधायक शशांक भार्गव ने एक अस्पताल की अव्यस्थाओं को पोस्ट किया है, की वो वीडियो विदिशा मेडिकल कॉलेज का है गलत वीडियो पोस्ट करने पर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details