मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

सियासी घमासान के बीच कमलनाथ की डिनर पॉलिटिक्स, सीएम हाउस पर बनेगी आगे की रणनीति

सीएम कमलनाथ ने आज सीएम हाउस पर रात्रि भोज का आयोजन किया है. जिसमें प्रदेश कांग्रेस के सभी विधायक शामिल होने पहुंच रहे हैं. बताया जा रहा है इस आयोजन में प्रदेश के सियासी घटनाक्रम पर चर्चा होगी.

By

Published : Mar 17, 2020, 7:20 PM IST

kamal nath
सीएम कमलनाथ

भोपाल। प्रदेश में चल रहे सियासी घमासान के बीच आज सीएम कमलनाथ ने कांग्रेस विधायकों के सीएम हाउस पर रात्रि भोज दिया है. कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने बताया कि सभी विधायक सीएम हाउस पर पहुंचेंगे और रात्रि भोज में शामिल होंगे. सभी विधायकों से सीएम चर्चा करेंगे.

सियासी घमासान के बीच कमलनाथ की डिनर पॉलिटिक्स

कुणाल चौधरी ने कहा कि भोज के साथ ही प्रदेश के सियासी घटनाक्रम पर सभी विधायकों से बातचीत की जाएगी. विधायकों के अलावा इस रात्रि भोज में प्रदेश कांग्रेस के सभी बड़े नेता भी शामिल होंगे. कुणाल चौधरी ने कहा कि बीजेपी सरकार गिराने के जो मंसूबे पाल कर बैठी है वो पूरे होने वाले नहीं हैं.

कांग्रेस विधायक ने कहा कि कमलनाथ सरकार पूर्ण बहुमत की सरकार है, हमारे विधायकों को बंदी बनाकर कहा जा रहा है कि फ्लोर टेस्ट करवाया जाए. जब विधायक ही बंदी बना लिए गए हैं तो फ्लोर टेस्ट का क्या मतलब. लेकिन सरकार पूरी तरह से सुरक्षित है, आज सीएम सभी कांग्रेस विधायकों से इसी मसले पर चर्चा करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details