मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अमेरिका से यूं आई 'आकाश की मम्मी' को Marriage Anniversary की बधाई, tweet में भावुक हुए Kailash vijayvargiya

By

Published : Nov 23, 2021, 4:09 PM IST

Updated : Nov 26, 2021, 10:34 PM IST

कैलाश विजयवर्गीय की आज शादी की सारगिरह है. वे इस वक्त अमेरिका में हैं. उन्होंने बड़े (kailash vijaywargiya tweet marriage anniversary) रोचक अंदाज में अपनी धर्म पत्नी को(aakash ki mummy) शादी की वर्षगांठ की बधाई दी है.

kailash vijaywargiya with his wife Asha Vijayvergiye
कैलाश विजयवर्गीय पत्नी आशा विजयवर्गीय के साथ

भोपाल। बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपनी पत्नी को शादी की सालगिरह पर बधाई दी है. कैलाश विजयवर्गीय इस समय अमेरिका में हैं. यहीं से उन्होंने एक ट्वीट के जरिए आकाश की मम्मी यानि अपनी धर्मपत्नी आशा को शादी की वर्षगांठ पर बधाई दी है.

'आकाश की मम्मी'

कैलाश विजयवर्गीय ने लिखा कि 37 वर्षों के दाम्पत्य जीवन में पहली बार ऐसा हुआ है कि शादी की सालगिरह पर आप और मैं साथ में नहीं हैं. (aakash ki mummy) मैं अमेरिका में हूँ और आशा जी आप इंदौर में.

'दूर रहकर भी पास हैं'

कैलाश विजयवर्गीय ने लिखा कि हम भौगोलिक रूप से भले ही दूर हों, पर आत्मिक और भावनात्मक रूप से पास में हैं.

'तुमसे दूर रहना एक कसक है, एक टीस है'

ट्वीट में आगे कैलाश विजयवर्गीय लिखते हैं. अगर कहूँ कि साथ ही हैं एक दूजे में समाहित तो भी अतिशयोक्ति न होगी. एक बात और कहना है आज के दिन तुमसे दूर रहना एक कसक एक टीस तो दे ही रहा है. कहते हैं विरह में प्यार और गहरा होता है. इस दूरी को जुदाई को हम दोनों के अलावा और कौन समझ सकता है.

MP में पूरी क्षमता के साथ Reopen हुए School, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, एक बेंच पर बैठे 2-3 छात्र

'आकाश की मम्मी मेरी शक्ति'

खैर वैवाहिक वर्षगाँठ की बधाई आकाश की मम्मी। आप सदैव मेरी शक्ति हो, और बनी रहोगी। बाबा महाकाल की हम पर कृपा बनी रहे. (kailash vijaywargiya tweet marriage anniversary)

Last Updated : Nov 26, 2021, 10:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details