मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

'हिंदू आंतकवादी हैं या नहीं हैं' इस बात पर होगा भोपाल लोकसभा सीट का चुनाव- कैलाश विजयवर्गीय

भोपाल लोकसभा सीट पर बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान, कहा- इस बार भोपाल में चुनाव इस बात पर होगा कि 'हिंदू आंतकवादी हैं या नहीं हैं'.

By

Published : Apr 27, 2019, 5:04 PM IST

Updated : Apr 27, 2019, 10:31 PM IST

कैलाश विजयवर्गीय, बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव

इंदौर। मध्यप्रदेश की बहुचर्चित भोपाल लोकसभा सीट पर बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि इस बार भोपाल में चुनाव इस बात पर होगा कि 'हिंदू आंतकवादी हैं या नहीं हैं'. वहीं कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने हिंदूओं को आंतकवाद साबित करने की कोशिश की है.

कैलाश विजयवर्गीय, बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव

भोपाल सीट को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि भोपाल की जनता तय करेगी कि हिंदू आतंकवाद है या नहीं हैं. इस बार मतदान इसी बात पर किया जाएगा. इस बार हिंदू वोट के माध्यम से हिंदू आतंकवाद कहने वाले लोगों को जवाब दिया जाएगा. विजवर्गीय ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर द्वारा दिए जा रहे हैं बयान यह दर्शाते हैं कि किस तरह का अत्याचार उन पर हुआ है. वह मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित की गई है और यह प्रताड़ना उनके मन में घर कर गई है.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर लगे सभी आरोपों को न्यायालय ने नकार दिया है. कांग्रेस के लोगों ने विशेषकर दिग्विजय सिंह और पी चिदंबरम जैसे नेताओं के इशारे पर प्रज्ञा जैसे कार्यकर्ताओं को बुरी तरह प्रताड़ित किया गया, ताकि दुनिया के सामने हिंदुओं को आतंकवादी सिद्ध किया जा सके. बता दें भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस की ओर से दिग्विजय सिंह मैदान में हैं वहीं बीजेपी ने अपना उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को बनाया है.

Last Updated : Apr 27, 2019, 10:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details