मध्य प्रदेश

madhya pradesh

झाबुआ उपचुनाव: मंत्री जीतू पटवारी ने 25 हजार वोटों से जीतने का किया वादा

By

Published : Oct 24, 2019, 12:16 PM IST

Updated : Oct 24, 2019, 2:52 PM IST

उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने झाबुआ उपचुनाव की गिनती में आ रहे शुरुआती नतीजों को लेकर कहा है कि लोगों ने कमलनाथ सरकार की नीतियों को पसंद किया है. वहीं महाराष्ट्र और हरियाणा में कांग्रेस के पिछड़ने को लेकर कहा कि बीजेपी ने रोजगार के मुद्दे पर चुनाव नहीं लड़ा और आर्टिकल 370 पर लोगों को बरगलाया.

झाबुआ उपचुनाव पर मंत्री जीतू पटवारी का बयान

भोपाल। प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने महाराष्ट्र और हरियाणा चुनावों को लेकर प्रतिक्रिया दी है. साथ उन्होंने झाबुआ उपचुनाव भारी मतों से जीतने का दावा किया है.

झाबुआ उपचुनाव पर मंत्री जीतू पटवारी का बयान

बीजेपी ने मुद्दों पर नहीं लड़ा चुनाव

जीतू पटवारी ने महाराष्ट्र और हरियाणा में कांग्रेस के पिछड़ने को लेकर कहा कि बीजेपी ने जनता से जुड़े मुद्दों पर चुनाव नहीं लड़ा. बीजेपी ने पूरा चुनाव प्रचार पाकिस्तान और झूठे राष्ट्रवाद के नाम पर किया है. पाकिस्तान छोटा सा है, उससे लड़कर बीजेपी शूरवीर बन रही है.

आर्टिकल 370 को बना लिया मुद्दा

जीतू पटवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने संविधान के अनुच्छेद 370 का भावनात्मक उपयोग किया है. मुद्दा जनता को रोजगार देने का था, लेकिन बीजेपी ने मुद्दा ही बदल दिया है.

'झाबुआ उपचुनाव 25 हजार वोटों से जीतेंगे'

झाबुआ उपचुनाव में कांगेस की बढ़त को लेकर जीतू पटवारी ने कहा कि कांग्रेस 25 हजार से ज्यादा वोटों से जीतेगी. कमलनाथ सरकार की नीतियों के कारण कांग्रेस चुनाव जीतेगी. जीतू पटवारी ने कहा कि कमलनाथ सरकार ने आदिवासियों और किसानों के लिए जो काम किए, जनता उन्हें पसंद कर रही है.

Last Updated : Oct 24, 2019, 2:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details