मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 11, 2020, 2:58 PM IST

Updated : Apr 11, 2020, 4:08 PM IST

ETV Bharat / city

IIFA पर सियासत, जीतू पटवारी ने साधा सीएम शिवराज पर निशाना, तो बीजेपी का पलटवार

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने सीएम शिवराज पर आईफा अवॉर्ड के नाम पर झूठ फैलाने की बात कही है. पटवारी ने कहा कि, जब आईफा का फंड ही जारी नहीं हुआ था. तो ये पैसा सीएम रिलीफ फंड में जमा कैसे हो गया. पटवारी के इस बायन पर बीजेपी ने भी पलटवार करते हुए कहा कि, कांग्रेस इस वक्त भी राजनीति कर रही है.

bhopal news
सीएम शिवराज और जीतू पटवारी

भोपाल। आईफा अवॉर्ड पर प्रदेश में जमकर राजनीति हो रही है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बयान जारी करते हुए कहा था कि, आईफा अवॉर्ड में खर्च होने वाली राशि भी कोरोना वायरस से निपटने में खर्च की जाएगी. जिस पर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने सरकार की मंशा पर सवाल खड़े करते हुए निशाना साधा. तो बीजेपी ने भी लगे हाथ पलटवार कर दिया.

जीतू पटवारी, पूर्व मंत्री

जीतू पटवारी ने सरकार से सवाल पूछते हुए कहा कि, आखिर सरकार बताए कि कमलनाथ सरकार ने कितना पैसा आईफा अवॉर्ड के लिए खर्च किया या कितनी राशि आईफा अवॉर्ड के लिए स्वीकृत की. पूर्व मंत्री ने सीएम शिवराज से सवाल करते हुए कहा कि, सिर्फ ओछी राजनीति के लिए सरकार इस तरीके के अनर्गल आरोप लगा रही है. उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सीएम शिवराज में यही अंतर है, कमलनाथ काम करके दिखाते हैं और सीएम शिवराज मुंगेरी लाल के हसीन सपने दिखाते हैं.

रजनीश अग्रवाल, बीजेपी प्रवक्ता

बीजेपी का पलटवार

जीतू पटवारी के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने पलटवार करते हुए कहा कि, कांग्रेस हमेशा ही इस तरीके की अनर्गल बयानबाजी करती है, इस दौर में सबको मिलकर कोरोना के संकट से उबरने के लिए लड़ाई लड़नी चाहिए. लेकिन कांग्रेस अभी भी आरोप-प्रत्यारोप लगाकर सिर्फ मीडिया में बने रहना चाहती है. तत्कालीन कमलनाथ सरकार ने मध्य प्रदेश में आईफा अवॉर्ड का आयोजन करा रही थी. हालांकि कोरोना के चलते इसे टाल दिया गया. अब एक बार फिर आईफा कांग्रेस की गले की हड्डी बनता जा रहा है, जानकारी के अनुसार उस समय कमलनाथ सरकार ने एक भारी बजट आईफा अवॉर्ड के लिए स्वीकृत किया था. जिसकी जानकारी खुद उनके मंत्री ने दी थी.

Last Updated : Apr 11, 2020, 4:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details