मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ई टेंडर घोटाले के आरोपियों को नहीं छोड़ेगी सरकार, हर मुद्दे पर होगी जांचः जीतू पटवारी

By

Published : Aug 13, 2019, 7:39 PM IST

मंत्री जीतू पटवारी ने ई टेंडर घोटाले पर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि प्रदेश में टेंडर प्रक्रियाओं में भृष्टाचार रोकने के लिए बनाई गई व्यवस्था को ही घोटाले का जरिया बना दिया गया. इसलिए इस मामले की जांच में जो भी आरोपी सामने आएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

मंत्री जीतू पटवारी

भोपाल।ई टेंडर घोटाले पर उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि वह इस मुद्दे को राजनीतिक रुप नहीं देना चाहते. लेकिन जिसने भी ई टेंडर घोटाला किया है. टेंडरों में भृष्टाचार किया है. उनके खिलाफ कार्रवाई जारी है. जल्द ही वो सबके सामने आएगा. इस मामले पर पूरी सख्ती के साथ जांच की जा रही है.

ई टेंडर घोटाले के आरोपियों को नहीं छोड़ेगी सरकारः जीतू पटवारी

मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि सीएम कमनलाथ का किसी पर भी बदले की भावना से काम नहीं कर रहे हैं. लेकिन जिन्होंने ई टेंडर घोटाला किया है. उनके खिलाफ जांच जारी है. इस मामले में जो भी दोषी पाए जाएंगे. उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी. सरकार इस मामले में संवेदनशील है.

मंत्री पटवारी ने कहा कि जिन लोगों के नाम ई टेंडर में उजागर हो रहे हैं. उनसे पूछताछ भी की जा रही है. उन्होंने कहा कि ई टेंडर घोटाला एक अनोखा घोटाला है. जिसमें भृष्टाचार रोकने के लिए बनाई गई व्यवस्था को ही घोटाले का जरिया बना दिया है. लेकिन इसके दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details