मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गिरी कमलनाथ सरकार, बदले निर्दलीय विधायकों के सुर, ETV से बोले शेरा- मैं बीजेपी के साथ

By

Published : Mar 20, 2020, 11:32 PM IST

कमलनाथ सरकार गिरने के बाद अब निर्दलीय विधायकों के सुर भी बदल गए हैं. बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने कहा कि, अगर बीजेपी उनके क्षेत्र का विकास करेगी, तो वह बीजेपी का साथ भी देंगे.

surendra singh shera
सुरेंद्र सिंह शेरा, निर्दलीय विधायक

भोपाल।मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार 15 महीनों में गिर गई. बीजेपी के लिए एक बार फिर प्रदेश की सत्ता में वापसी का रास्ता साफ हो गया है. लेकिन बीजेपी विधायक दल का नेता कौन होगा इसकी तस्वीर अभी साफ नहीं हुई है. अब तक कमलनाथ सरकार को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा के सुर भी सरकार गिरने के साथ ही बदल गए. ईटीवी भारत से खास बातचीत में शेरा ने कहा कि, जो सरकार उनके क्षेत्र का विकास करेगी वो उसके साथ जाएंगे.

सुरेंद्र सिंह शेरा, निर्दलीय विधायक

बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक शेरा ने कहा, अगर बीजेपी उनके क्षेत्र का विकास करेगी, तो वह बीजेपी के साथ जाएंगे. शेरा ने कहा वो कांग्रेस के साथ तभी गए थे जब उन्हें उनके क्षेत्र के विकास और मंत्री बनाए जाने का आश्वासन दिया था.

सुरेंद्र सिंह ने कहा कि, वह बीजेपी में जाने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र हैं, क्योंकि वो निर्दलीय विधायक हैं. कांग्रेस के अंदर मचे घमासान पर शेरा ने कहा कि, वक्त रहते इसे कांग्रेस अपने भीतर की लड़ाई को खत्म नहीं कर पाई, जिसका नतीजा यह निकला की ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसे बड़े नेता ने कांग्रेस छोड़ दी. अगर कांग्रेस वक्त रहते यह स्थिति दूर कर लेती, तो यह स्थिति नहीं बनती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details