मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मेडिकल कॉलेज की खबर का हुआ असर, मंत्री ने लिया संज्ञान

By

Published : May 21, 2021, 6:52 PM IST

शिवपुरी मेडिकल कॉलेज की खबर ईटीवी भारत पर दिखाये जाने के बाद खबर का असर हुआ। मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने इसका संज्ञान लिया।

Impact of ETV Bharat News
ईटीवी भारत की खबर का असर - मंत्री ने लिया संज्ञान

शिवपुरी। शिवपुरी मेडिकल कॉलेज की खबर ईटीवी भारत पर दिखाये जाने के बाद खबर का असर हुआ मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने इसका संज्ञान लिया। खबर के मुताबिक मरीजों के परिजनों को मरीजों से मिलने नहीं दिया जा रहा था। परिजन बेबस थे।

ईटीवी भारत ने हाल ही में मरीजों के परिजनों की खबर को प्रमुखता के साथ दिखाया था इसके बाद मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने ईटीवी भारत की खबर को देखा और संज्ञान लियाा।

परिजनों की समस्या को ईटीवी भारत ने प्रमुखता के साथ उठाया था । जैसे ही समस्या की जानकारी ईटीवी भारत के जरिए यशोधरा राजे सिंधिया को लगी तो उन्होंने “राजमाता विजयराजे सिंधिया सेंटर फॉर डेवलपमेंट” द्वारा उपलब्ध कराये गये पीपीई किट मरीजों के परिजनों को देने को कहा और पीपीई किट पहन कर मरीजों से मिलने की अनुमति दी।

साथ ही यशोधरा राजे सिंधिया ने ‘राजमाता विजयराजे सिंधिया सेंटर फॉर डेवलपमेंट’ के द्वारा अब मरीजों के परिजनों के लिए भोजन की व्यवस्था भी करा दी है।
जब इस संबंध में पूर्व नगरपालिका उपाध्यक्ष भानु दुबे से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि मरीजों को कई दिन से समस्याएं आ रही थी इसके बाद यशोधरा राजे सिंधिया के निर्देशानुसार अब सभी की समस्याओं का समाधान किया जा रहा है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details