मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Dec 2, 2021, 10:44 PM IST

ETV Bharat / city

Meat Fish Shops Closed! भोपाल में बंद होगी मांस-मछली की अवैध दुकानें, मंत्री विश्वास सारंग ने कलेक्टर को लिखा पत्र

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कलेक्टर को पत्र लिखकर(meat fish shops removed bhopal) अवैध रूप से मांस- मछली की दुकानों पर अंकुश लगाने को कहा है. मंत्री ने बताया कि काफी समय से लोगों की शिकायतें आ रही थी, कि शहर में अवैध रूप से ऐसी दुकानें चल रही हैं.

Meat Fish Shops Closed!
भोपाल में बंद होगी मांस-मछली की अवैध दुकानें

भोपाल। राजधानी में गली मोहल्लों और सड़क किनारे संचालित हो रही है अवैध मांस- मछली की दुकानों के खिलाफ चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने मोर्चा खोल दिया है. इसकी शिकायत मिलने के चलते मंत्री ने कलेक्टर को पत्र लिखकर कार्रवाई करने को कहा है.((meat fish shops removed bhopal)) मंत्री विश्वास सारंग ने लिखा है कि लगातार धार्मिक स्थलों के पास इस तरह की दुकानें संचालित हो रही हैं.

भोपाल में बंद होगी मांस-मछली की अवैध दुकानें, मंत्री विश्वास सारंग ने कलेक्टर को लिखा पत्र

मांस मछली की अवैध दुकानों पर कसेगा शिकंजा

भोपाल में अवैध रूप से चल रही मांस मछली की दुकानों के खिलाफ़ चिकत्सा शिक्षा मंत्री विश्वाश कैलाश सारंग ने कलेक्टर अविनाश लवानिया को पत्र लिखा है. जिसमें अवैध रूप से चल रही दुकानों को हटाने और कार्रवाई करने की बात कही गई है .(meat fish vishwas sarang letter collector )राजधानी के कई इलाकों में धार्मिक स्थल के पास भी अवैध रूप से मांस, मछली बेची जा रही है.सारंग ने कहा कि पर्यावरण प्रदूषण और किसी धर्म के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाना सही नहीं है. लाइसेंस वाली दुकानों को भी तय स्थान और मांस मछली को ढककर बेचने की बात पत्र में कही है.

Corona Reality Check: Corona के खतरे के बीच लापरवाह जनता, सीएम की अपील का असर नहीं, बिना मास्क बाज़ार में लोग

मंत्री विश्वास सारंग ने कलेक्टर को लिखा पत्र

इसके बाद से माना जा रहा है कि में भोपाल में संचालित अवैध रूप से मांस, मछली की दुकानों पर अंकुश लगना शुरू हो जाएगा. भोपाल में पुराने शहर के तलैया, इतवारा ,बुधवारा के साथ ही सड़कों के किनारे भी अवैध रूप से मांस और मछली की दुकानें लगातार बढ़ गई है. जिस पर अंकुश लगाने के लिए सारंग से कई लोगों ने गुजारिश की थी. जिसके बाद उन्होंने कलेक्टर को यह पत्र लिखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details