मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 23, 2019, 10:04 AM IST

ETV Bharat / city

9वीं हॉकी इंडिया जूनियर राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में मध्यप्रदेश की टीम ने दर्ज की शानदार जीत

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में खेली जा रही हॉकी प्रतियोगिता में मध्यप्रदेश की टीम ने जबरदस्त जीत दर्ज की. मप्र की टीम ने मणिपुर की टीम को हराया.

विजेता टीम

भोपाल। महाराष्ट्र के औरंगाबाद में खेली जा रही राष्ट्रीय स्तर की हॉकी प्रतियोगिता में शुक्रवार को मध्यप्रदेश की टीम ने जबदस्त जीत दर्ज की. मणिपुर और मध्यप्रदेश की टीमों के बीच खेले गये मेंच में मध्यप्रदेश की टीम ने मणिपुर कौ 5-0 से हराकर एकतरफा जीत दर्ज की.

मैंच के शुरुआत में ही मध्यप्रदेश आकादमी के खिलाड़ी अली हैदर ने तीसरे मिनट में ही पहला गोल दागकर अच्छी शुरुआत की. इसके बाद पूरी टीम ने मैंच में कही भी मणिपुर की टीम को टिकने नहीं दिया. मैंच में अली अख्तर, अलीशान मोहम्मद, अक्षय अवस्थी ने एक-एक गोल दागे. वहीं मणिपुर की टीम पूरे मेंच के दौरान एक भी गोल करने में सफल नहीं हो पायी. जिसके दम पर मध्यप्रदेश की टीम ने पूरे मैंच में अपना दबदबा कायम रखा.

मध्यप्रदेश ने मणिपुर को 5-0 से करारी शिकस्त दी. औरंगाबाद में खेली जा रही है 9वीं हॉकी इंडिया जूनियर राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में मध्यप्रदेश की टीम का शानदार प्रदर्शन लगातार जारी है. मणिपुर पर जीत दर्ज करने के बाद सभी टीम के सभी खिलाड़ियों ने जश्न मनाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details