मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 20, 2020, 1:24 PM IST

ETV Bharat / city

कोरोना वायरस को हराने के लिए केंद्र ने इंदौर भेजी 'फौज', CM ने PM को कहा- धन्यवाद

इंदौर में लगातार कोरोना महामारी के आंकड़े बढ़ रहे हैं. जिसको लेकर भारत सरकार ने इंदौर में स्पेशल टीम भेजी है.

File photo
फाइल फोटो

भोपाल।कोरोना महामारी से जंग में भारत सरकार ने मध्यप्रदेश सरकार को सहायता भेजी है. भारत सरकार ने इंदौर के लिए एक विशेष टीम भेजी है. पिछले कई दिनों से इंदौर में लगातार कोरोना महामारी के आंकड़े बढ़ रहे हैं. जिस पर भारत सरकार द्वारा भेजी गई स्पेशल टीम को लेकर सीएम शिवराज ने पीएम मोदी को धन्यवाद कहा है.

सीएम शिवराज ने अपने पहले ट्वीट में लिखा है कि इंदौर में हमारे साथ #Covid-19 की लड़ाई में सहयोग के लिए केंद्र सरकार द्वारा एक विशेष टीम भेजी गई है. हम इस टीम का स्वागत करते हैं और उनके सुझावों से हमें इंदौर में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने में जल्द से जल्द सफलता मिलेगी.

वहीं दूसरे ट्वीट में सीएम ने लिखा है कि मैं आभारी हूं हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जो हमारा नेतृत्व कर रहे हैं. प्रदेश के साथ हमेशा खड़े रहे हैं. मैं देश के गृहमंत्री अमित शाह और स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन सिंह का भी आभारी हूं. जो हमारे साथ कंधे से कंधा मिलाकर लड़ रहे हैं.

बता दें प्रदेश में इंदौर बढ़ते आंकड़ों के चलते हॉटस्पॉट में शामिल हो गया है. हर दिन जिले से नए मामले मिल रहे हैं. जिसके चलते इंदौर में संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 897 हो गया है. वहीं 52 मरीजों की मौत भी हो गई है. हालांकि राहत की खबर यह भी है कि 71 मरीज डिस्चार्ज भी हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details