मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

पिता ने बेटे के सिर दे मारी रॉड: महिला से संबंध तोड़ने को कह रहा था बेटा

भोपाल के कोलार थाना इलाके में एक बाप ने अवैध संबंधों के चलते अपने ही बेटे पर लोहे की रॉड से जानलेवा हमला कर दिया. हमले में घायल बेटे का इलाज जारी है. पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Mar 31, 2021, 12:19 PM IST

Father registered murder, murder case due to illegal relationship
अवैध संबंध के चलते बाप ने मारी बेटे के सिर पर रॉड

भोपाल।राजधानी भोपाल के कोलार थाना क्षेत्र अंतर्गत पारिवारिक विवाद का मामला सामने आया है. जहां पर बाप ने अपने ही बेटे पर रॉड़ से हमला कर दिया जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया, घायल बेटे का निजी अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ हत्या की कोशिश मुकदमा दर्ज किया है.

  • बाप ने किया बेटे पर जानलेवा हमला

दरअसल कोलार थाना में पिता की दूसरी महिला से दोस्ती थी और इसी के चलते घर में आए दिन झगड़े होते थे जब 23 साल के बेटे ने पिता को कहा कि वह महिला से दोस्ती तोड़ तो लड़ाई की जड़ खत्म हो जाएगी, आए दिन झगड़े से घर का माहौल खराब रहता है. इससे गुस्साए पिता ने लोहे की रॉड निकाली और पुत्र के सिर पर मार दी, जिसके चलते वह लहूलुहान हो गया.

अवैध संबंध के चलते बाप ने मारी बेटे के सिर पर रॉड

गर्लफ्रेंड के लिए बना क्रिमिनल: दोस्त की पत्थरों से कुचलकर की हत्या

  • हमले के बाद कराया अस्पताल में भर्ती

हमले के बाद खुद पिता ने ही घायल बेटे को निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया, वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया हैं. वहीं पुलिस ने अटेम्प्ट टू मर्डर के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है आरोपी राजनीतिक रूप से भी रसूखदार बताया जा रहा है. पहले भी आरोपी का पुलिस वालों को धमकाने का वीडियो वायरल हुआ था

ABOUT THE AUTHOR

...view details