मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

BJP ने चुनाव आयोग से की दिग्विजय सिंह की शिकायत, विधायकों को बरगलाने का आरोप

बीजेपी ने निर्वाचन आयोग से दिग्विजय की शिकायत की है. बीजेपी का आरोप है कि दिग्विजय सिंह बेंगलुरु में रुके विधायकों को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं. इसलिए उन पर उचित कार्रवाई की जाए.

By

Published : Mar 18, 2020, 5:02 PM IST

digvijay singh
दिग्विजय सिंह

भोपाल। बीजेपी ने चुनाव आयोग से कांग्रेस नेताओं की शिकायत करते हुए कहा कि बेंगलुरु में दिग्विजय सिंह सहित अन्य 9 लोग 16 विधायकों को इंफ्लूएस कर सकते हैं. इस पूरे मामले में बीजेपी ने मुख्य निर्वाचन आयोग भारत सरकार से दिग्विजय सिंह सहित अन्य कांग्रेस नेताओं की शिकायत की है.

बीजेपी का शिकायती पत्र

बीजेपी का कहना है कि राज्यसभा चुनाव को देखते हुए यह नेता बेंगलुरु पहुंचे हैं और 16 विधायकों को बरगलाने का काम रहे हैं. बीजेपी ने मांग की है कि निर्वाचन आयोग दिग्विजय सिंह के खिलाफ उचित करवाई करे. दिग्विजय सिंह आज कांग्रेस के कुछ विधायकों के साथ बेंगलुरु पहुंचे थे. लेकिन उन्हें विधायकों से नहीं मिलने दिया गया.

इस पूरे घटनाक्रम के बाद दिग्विजय सिंह धरने पर बैठ गए तो उन्हे बेंगलुरु पुलिस ने गिरफ्तार भी किया. बीजेपी का आरोप है कि सभी विधायक कई बार कह चुके हैं कि वह अपनी मर्जी से बेंगलुरु में रुके हुए हैं. बावजूद इसके दिग्विजय सिंह उन पर दवाब बना रहे हैं. इसलिए दिग्विजय सिंह पर कार्रवाई की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details