मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अनजान नंबरों ने किया दिग्विजय सिंह को परेशान, फोन बंद करने के पीछे की पूरी कहानी

By

Published : Apr 4, 2020, 1:43 PM IST

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को लगातार अननोन नंबर से कॉल्स आ रहे हैं. जिसके चलते उन्हें अपना फोन बंद करना पड़ा. लगातार आ रहे फोन कॉल्स के बाद दिग्विजय सिंह ने पूरे मामले की शिकायत डीजीपी से की है. साइबर सेल मामले की जांच में जुटा है.

digvijay singh
दिग्विजय सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री

भोपाल। मध्य प्रदेश में एक तरफ जहां कोरोना वायरस से लोग परेशान है, तो इस बीच सियासत से जुड़ी एक अहम खबर भी प्रदेश में चर्चा का विषय बनी हुई है, सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह इन दिनों अननोन नंबरों से इतने परेशान है कि उन्हें अपना मोबाइल ही बंद करना पड़ गया. उन्होंने लगातार आ रहे फेक कॉल्स की शिकायत प्रदेश के डीजीपी से भी की है. बताया जा रहा है कि जो फोन कॉल दिग्विजय सिंह को आ रहे थे उनमें लगातार उनके साथ बत्तीमीची भी गई. पहले तो दिग्विजय सिंह ने इसे हल्के में लिया लेकिन लगातार कॉल्स आने के बाद उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए दिग्विजय ने मामले की शिकायत की.

दिग्विजय सिंह को लगातार किया गया परेशान

दिग्विजय सिंह का कहना है कि उन्हें पिछले कई दिनों से लगातार फेक कॉल आ रहे हैं और लगातार उन्हें परेशान किया जा रहा है. जिसके चलते उन्हें अपना मोबाइल तक बंद करना पड़ा. बताया जा रहा है कि दिग्विजय सिंह को फोन विदेशी नंबरों से आ रहे हैं. जिसकी जानकारी खुद दिग्गी राजा ने सार्वजनिक की है. उन्होंने ट्वीटर के जरिए यह जानकारी दी है. दिग्विजय सिंह की शिकायत के बाद साइबर सेल भी इस मामले की जांच में जुटा है. कि आखिर पूर्व सीएम को कोन फोन कर रहा है. क्योंकि पिछले पांच दिनों से फेक कॉल्स आने का सिलसिला जारी है. यह भी पता लगाना जरुरी हो गया है कि दिग्विजय सिंह को कही कोई प्रदेश का आदमी ही तो परेशान नहीं कर रहा है. इन सभी मुद्दों पर फिलहाल प्रदेश का साइबर सेल जांच में जुटा है.

डीजीपी से की मामले की शिकायत

दिग्विजय सिंह ने पूरे मामले की शिकायत प्रदेश के डीजीपी से भी की है, दिग्विजय सिंह ने डीजीपी से मांग की है कि इन लोगों का पता लगाया जाए और फेक कॉल्स करने वालों पर तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए. दिग्विजय सिंह ने इस पूरे मामले की पहले ही भी शिकायत की थी. लेकिन लगातार जब फोन कॉल्स आने नहीं रुके जिसके बाद उन्होंने डीजीपी से शिकायत कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details