मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

हमले में घायल विनोद वासनिक से मिले दिग्विजय सिंह, कड़ी कार्रवाई का दिया भरोसा

जानलेवा हमले में घायल भोपाल कांग्रेस के ग्रामीण उपाध्यक्ष विनोद वासनिक से मिलने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पहुंचे और उनसे मुलाकात कर कार्रवाई का भरोसा दिया.

By

Published : Jun 20, 2020, 5:11 PM IST

Digvijay Singh reached the hospital to meet Vinod Wasnik in bhoapl
विनोद वासनिक से मिले दिग्विजय सिंह

भोपाल।18 जून को कोलार इलाके में हुए एक जानलेवा हमले में घायल भोपाल कांग्रेस के ग्रामीण उपाध्यक्ष विनोद वासनिक से मिलने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पहुंचे और उनसे मुलाकात कर कार्रवाई का भरोसा दिया. वहीं दूसरी ओर विनोद वासनिक पर जानलेवा हमले को लेकर सियासत तेज हो गई है. मामले में पीड़ित कांग्रेस पदाधिकारी ने भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा के समर्थकों पर हमला करने का आरोप लगाया है.

विनोद वासनिक से मिले दिग्विजय सिंह

घायल कांग्रेस पदाधिकारी से मुलाकात के बाद दिग्विजय सिंह ने चिकित्सकों से स्वास्थ्य की जानकारी ली और घटना की कड़ी निंदा की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर हो रहे जानलेवा हमले बर्दाश्त के बाहर हैं. उन्होने उच्च स्तर पर अधिकारियों से बात की और सख्त कदम उठाए जाने की बात कही है.

बता दें 18 जून को शाम करीब 7 बजे कोलार इलाके में दो कारों में फिल्मी स्टाइल में कारों से आए 20 से 25 बदमाशों ने वासनिक पर हमला कर दिया, जिन्होंने वासनिक के पीछे तलवार और डंडे लेकर दौड़ लगा दी. हालांकि रास्ते से गुजर रहे एक पुलिसकर्मी को देख सब वहां से भाग गए थे. शाम 7 बजे हुई इस घटना में पुलिस ने 7 नामजद बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details