मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

भैंस घर में घुसी तो देवर को आया गुस्सा, कुल्हाड़ी से उतार दिया भाभी को मौत के घाट

भोपाल के नजीराबाद में एक युवक ने अपनी भाभी की हत्या इसलिए कर दी, क्योंकि घर के आंगन में भैंस घुस गई थी. पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है.

devar killed bhabhi in bhopal
देवर ने की भाभी की हत्या

By

Published : Jun 4, 2021, 4:41 PM IST

भोपाल। राजधानी भोपाल के नजीराबाद में रहने वाली एक महिला की उसके देवर ने कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. हमले के बाद गंभीर हालत में महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने चेक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी देवर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है.

थाना प्रभारी भरत प्रताप सिंह के मुताबिक, केदारबाई अहिरवार ग्राम मजीदगढ़ में रहती थीं. उसका पति किसान है. गुरुवार को वह किसी रिश्तेदारी में गया था. घर पर महिला और उसके दोनों बच्चे थे. शाम करीब साढ़े चार बजे महिला का अपने देवर सुनील अहिरवार से भैंस घर के आंगन में घुस गई इसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इस पर उसने कुल्हाड़ी से महिला पर हमला कर दिया. महिला की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो सुनील मौके से भाग निकला.

महिला पर पहले भी लगाया था आरोप

महिला को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि सुनील सनकी प्रवृत्ति का है. उसका इलाज भी करवाया जा रहा था. मोबाइल पर बातचीत करने पर वह भाभी के चरित्र पर लांछन लगाया करता था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आम चुनने गई छह साल की बच्ची की आठ और 10 साल की बहनों ने की हत्या

युवक की छोटी भाभी थी मौजूद

बता दें कि जब यह घटना हो रही थी, उस दौरान घर पर युवक की छोटी भाभी भी मौजूद थी, लेकिन जब उसने देखा कि देवर ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया तो वह डर गई और घर के अंदर जाकर छुप गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details