मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

सरकार और संगठन में समन्वय बनाएंगे बावरिया, करेंगे मंत्रियों और विधायकों से चर्चा

प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी दीपक बावरिया आज से तीन के भोपाल दौरे पर हैं. वे इस दौरान मंत्रियों और विधायकों से चर्चा करेंगे. बताया जा रहा है कि, बावरिया बैठक में सरकार और संगठन के कामकाज का फीडबैक लेंगे.

bhopal news
दीपक बावरिया

By

Published : Mar 3, 2020, 2:29 PM IST

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रभारी महासचिव दीपक बावरिया भोपाल में आज कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. बताया जा रहा है कि, बावरिया कमलनाथ सरकार के विधायकों और मंत्रियों से चर्चा कर प्रदेश में होने वाले नगरीय निकाय और विधानसभा के उपचुनावों के बारे में फीडबैक लेंगे. जबकि निगम मंडल की नियुक्तियों की तस्वीर भी साफ हो जाएगी.

दीपक बावरिया पहुंचे भोपाल

प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया के दौरे को लेकर कांग्रेस की मीडिया प्रभारी शोभा ओझा का कहना है, दीपक बावरिया तमाम वरिष्ठ नेताओं से मिल रहे हैं. वे मोर्चा संगठनों के अध्यक्ष से चर्चा कर यह सुनिश्चित करेंगे कि, सरकार और संगठन के बीच बेहतर समन्वय कैसे बने. इसके अलावा भी संगठन के अन्य कई मुद्दों पर चर्चा होगी.

बताया जा रहा है, कि दीपक बावरिया अब तक मंत्रियों और विधायकों से फीडबैक नहीं ले पाए थे. लेकिन अब निकाय चुनाव और विधानसभा उपचुनावों के मद्देनजर बावरिया सक्रिय हो गए हैं. वे सीएम कमलनाथ से भी मुलाकात करेंगे. जिसमें निगम मंडल की नियुक्ति पर फाइनल मुहर लग सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details