मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी विधायकों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, होंगे सेल्फ क्वारेंटाइन

By

Published : Jun 21, 2020, 10:39 PM IST

भोपाल में बीजेपी विधायक के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जिन अन्य साथी विधायकों ने कोरोना टेस्ट कराया था, उन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जिसके बाद विधायकों ने राहत की सांस ली, फिलहाल ये सभी विधायक भोपाल में ही सेल्फ क्वारेंटाइन रहेंगे.

Corona report of BJP MLAs
बीजेपी विधायकों की कोरोना रिपोर्ट

भोपाल। कोरोना संक्रमित बीजेपी विधायक के संपर्क में आए अन्य विधायकों की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. एक विधायक के कोरोना शिकार होने के बाद अन्य बीजेपी विधायकों में हड़कंप मच गया था और आनन-फानन में सभी विधायक कोरोनावायरस टेस्ट कराने अस्पताल पहुंचे थे, जिनकी रिपोर्ट रविवार को आ गई है. रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद इन विधायकों को राहत मिली.

बीजेपी विधायक दिलीप सिंह परिहार ने अपनी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव होने के बाद जनता से की अपील

बीजेपी विधायक दल की बैठक के दौरान एक संक्रमित विधायक इस बैठक में शामिल हुए थे, जिसके बाद उनसे मिलने वाले अन्य विधायकों ने अस्पताल पहुंचकर अपना टेस्ट कराया, यही नहीं उनके स्टाफ और परिजनों ने भी टेस्ट के लिए सैंपल दिए थे, जिनकी रिपोर्ट रविवार को आ चुकी है.

बीजेपी विधायकों की कोरोना रिपोर्ट

बीजेपी विधायक दिलीप सिंह परिहार का कहना है कि साथी विधायक से मिलने के बाद उन्होंने अपना टेस्ट कराया था और नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद अब वह स्वस्थ हैं. हालांकि इस दौरान भोपाल में ही होम क्वारंटाइन रहेंगे. इस दौरान विधायक ने अपने क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा कि वह भी अपने घरों में सुरक्षित रहें और कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सरकार द्वारा बताए उपायों का पालन करते रहें, ताकि सभी लोग स्वस्थ रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details