मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना मरीज ने दूसरे मरीजों का बढ़ाया उत्साह, जमकर किया डांस

By

Published : May 12, 2020, 6:24 PM IST

भोपाल के चिरायु हॉस्पिटल में भर्ती कोरोना मरीज ने डांस करके किया दूसरे मरीजों का मनोरंजन. डांस करती हुई मरीज का वीडियो तेजी से हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल. डॉक्टरों और नर्सों ने भी तालियां बजाकर बढ़ाया मरीजों का उत्साह.

bhopal news
कोरोना मरीज ने जमकर किया डांस

भोपाल।राजधानी भोपाल के चिरायु अस्पताल से एक अच्छी खबर सामने आई. यहां एक कोरोना मरीज का डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. खास बात यह है कि मरीज ने डांस दूसरे मरीजों का उत्साह बढ़ाने के लिए किया. इस दौरान डॉक्टर्स और नर्सों ने भी तालियां बजाकर मरीजों का उत्साह बढ़ाया.

कोरोना मरीज ने जमकर किया डांस

ये भी पढ़ेंः क्वारंटाइन सेंटर्स पर लगाई गई टीवी, मरीजों के मनोरंजन के लिए दी गई सुविधा

भोपाल के चिरायु हॉस्पिटल में एक 23 वर्षीय युवती जो बैरागढ़ की निवासी है. जिसने कोरोना बीमारी से ध्यान हटाने के लिए दूसरे मरीजों का उत्साहवर्धन करने के लिए जमकर डांस किया. जिसका तेजी से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. डॉक्टरों ने कहा कि कोरोना के मरीजों के लिए मनोरंजन के भी सभी साधन रखे गए हैं. ताकि उनका ध्यान बीमारी से भटका रहे और उनकी एक्टिविटी भी होती रहे. जिसमें अब कोरोना के मरीज भी अस्पताल में इस काम में सहयोग रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः भोपाल का सबसे बड़ा हॉटस्पॉट बना जहांगीराबाद, इलाके में अब तक 191 कोरोना संक्रमित

युवती कोरोना पॉजिटिव पाने पाए जाने के बाद चिरायु हॉस्पिटल में भर्ती हुई थी. वहीं उसने इस संकट की घड़ी में भी खुशी ढूंढते हुए डांस किया. जिसक आस-पास के लोगों वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया. डॉक्टरों ने कहा कि इस तरह से मरीजों का ध्यान बीमारी से हटेगा और उनके जल्द से जल्द ठीक होने के चांस भी बढ़ जाएंगे. लड़की को डांस करते हुए देख डॉक्टर और नर्स ने भी उसका उत्साह बढ़ाने के लिए जमकर तालियां बजाईं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details