मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने विधायकों और प्रत्याशियों की ली बैठक, नहीं पहुंचे कई दिग्गज नेता

मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में विधायक और प्रत्याशियों की बैठक बुलाई. इस बैठक में कांग्रेस के तमाम 114 विधायक और चार निर्दलीय विधायक पहुंचे, लेकिन कांग्रेस के तीन लोकसभा प्रत्याशी नहीं पहुंचे.

By

Published : May 21, 2019, 9:34 PM IST

सज्जन सिंह वर्मा, pwd मंत्री

भोपाल। मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में विधायक और प्रत्याशियों की बैठक बुलाई, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने ये बैठक लोकसभा चुनाव का फीडबैक लेने के लिए बुलाई थी. लेकिन इस बैठक में कई दिग्गज नहीं पहुंचे.

इस बैठक में कांग्रेस के तमाम 114 विधायक और चार निर्दलीय विधायक पहुंचे, लेकिन कांग्रेस के तीन लोकसभा प्रत्याशी नहीं पहुंचे. ये तीन लोकसभा प्रत्याशी दिग्विजय सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया और अजय सिंह मौजूद नहीं रहे. दिग्विजय सिंह भोपाल से चुनाव लड़ रहे हैं, तो वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना-शिवपुरी से कांग्रेस के उम्मीदवार है. अजय सिंह सीधी से कांग्रेस के लिए लड़ रहे हैं. लेकिन ये तमाम दिग्गज नेता प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देश के बावजूद भी बैठक में नहीं पहुंचे.

सज्जन सिंह वर्मा, pwd मंत्री

दिग्गजों के बैठक में नहीं पहुंचने पर पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि मतगणना को लेकर नेताओं को काम होगा. वोटों के गिनती वाले दिन के लिए काफी तैयारियां करनी होती है. मतगणना के कई कामों के लिए समझदार व्यक्ति को बैठाना पड़ता है. वहीं फीडबैक लेने और चुनाव आयोग के नए गाइडलाइन को सभी को बताना था, जो इन दिग्गजों तक दूसरे के माध्यम से पहुंच जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details