मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

अमिताभ और अभिषेक कोरोना पॉजिटिव, सीएम शिवराज ने की जल्द ठीक होने की कामना

अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद दोनों अभिनेताओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सीएम शिवराज सहित प्रदेश के सभी नेताओं ने उनके ठीक होने की कामना की है.

By

Published : Jul 12, 2020, 2:06 AM IST

bhopal news
अमिताभ बच्चन

भोपाल। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद उनके जल्द स्वस्थ होने को लेकर दुआओं का दौर शुरू हो गया है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर अमिताभ के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. अमिताभ बच्चन ने देर रात खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि ट्वीट कर दी है. जबकि उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हैं.

अमिताभ बच्चन और अभिषेक को मुंबई के नानावटी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी लगी है. वह जल्द उनके ठीक होने की कामना करते हैं.

वही बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है कि ईश्वर से यही कामना है कि वह जल्दी स्वस्थ हो. अपना पूरा ध्यान रखें. इसके अलावा कैलाश विजयवर्गीय ने भी ट्वीट करते हुए अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना की है.

अमिताभ के अस्पताल में भर्ती होने के बाद देशभर में उनके स्वस्थ होने को लेकर दुआओं का दौर शुरू हो गया है. हालांकि अभी तक अस्पताल की तरफ से किसी प्रकार का मेडिकल बुलेटिन या स्वास्थ्य विभाग की ओर से आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की गई है. लेकिन अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने अपने प्रशंसकों को ट्विटर के माध्यम से ट्वीट करते हुए खुद के पॉजिटिव होने की जानकारी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details