मध्य प्रदेश

madhya pradesh

CM शिवराज आज करेंगे राष्ट्रपति और उप राष्ट्रपति से मुलाकात

By

Published : Jul 6, 2020, 6:49 AM IST

Updated : Jul 6, 2020, 8:13 AM IST

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सुबह 10 बजे दिल्ली में उप राष्ट्रपति एम.वैंकेया नायडू से सौजन्य भेंट करेंगे. इसके बाद सीएम शिवराज दोपहर 12 बजे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से राष्ट्रपति भवन में मुलाकात करेंगे.

Concept photo
कॉन्सेप्ट फोटो

भोपाल/दिल्ली। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार सुबह 10 बजे दिल्ली में उप राष्ट्रपति एम. वैंकेया नायडू से सौजन्य भेंट करेंगे. इसके बाद सीएम दोपहर 12 बजे महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से राष्ट्रपति भवन में मुलाकात करेंगे. मुख्यमंत्री शिवराज का दिल्ली में दोपहर 1 बजे केंद्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा से मिलने का कार्यक्रम भी है.

इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नई दिल्ली में केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान से भेंट कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. इस दौरान उन्होंने पासवान से मध्यप्रदेश में गेहूं खरीदी सहित अन्य महत्वपूर्ण विषयों को लेकर विस्तृत चर्चा की है.

सीएम ने की रामविलास पासवान से मुलाकात

सीएम शिवराज सिंह ने रविवार को नई दिल्ली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की. सीएम ने रक्षा मंत्री से कहा कि प्रदेश के ग्वालियर चंबल क्षेत्र के युवा सेना में भर्ती होकर देश सेवा करने में विशेष रुचि रखते हैं. उनकी सहायता के लिए उन्होंने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से इस क्षेत्र में सैनिक स्कूल खुलवाने का आग्रह किया.

Last Updated : Jul 6, 2020, 8:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details