मध्य प्रदेश

madhya pradesh

धोनी के संन्यास पर सीएम शिवराज का ट्वीट, करोड़ों युवाओं की हिम्मत हैं आप

By

Published : Aug 15, 2020, 9:03 PM IST

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया. उनके संन्यास पर सीएम शिवराज ने भी ट्वीट किया है.

dhoni and cm shivraj
धोनी और सीएम शिवराज

भोपाल। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया. धोनी के संन्यास पर सीएम शिवराज ने भी ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी. सीएम ने लिखा- धोनी एक क्रिकेटर नहीं हैं, वे युवाओं की हिम्मत हैं.

सीएम शिवराज ने ट्विटर पर लिखा- महेंद्र सिंह धोनी छोटे शहर और सामान्य परिवार से क्रिकेट में आए. वे करोड़ों युवाओं की हिम्मत हैं, जिनमें हर पल कुछ बड़ा करने का जज्बा होता है. उनके जीवन से एक-न-एक बात हर महत्वाकांक्षी भारतीय को सीखनी चाहिए.

महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तान माने जाते हैं. उन्होंने भारत को 2011 में विश्व कप, 2007 में ट्वंटी-ट्वंटी विश्व कप, चैपिंयन्स ट्राफी दिलाई थी, जबकि उनकी कप्तानी में लंबे समय तक भारतीय क्रिकेट टीम टेस्ट में भी नंबर वन पर रही है. धोनी टेस्ट क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके थे, वो पिछले दो साल से क्रिकेट से दूर थे. आज उन्होंने अंतरराष्ट्रीय किक्रेट से पूरी तरह संन्यास ले लिया. हालांकि, वे आईपीएल खेलते रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details