मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीएम शिवराज ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- ऐसे लोग नेता कहलाने लायक ही नहीं

By

Published : Jun 23, 2020, 3:30 PM IST

राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि, प्रधानमंत्री मोदी, सच में सरेंडर मोदी हैं. इस बयान पर सीएम शिवराज ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि, राहुल गांधी नेता कहलाने के लायक ही नहीं हैं.

Chief Minister Shivraj Singh Chauhan
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि, शर्म आती है कि भारत में हमारे बीच राहुल गांधी जैसे नेता हैं. जिनकी दिनचर्या में सेना की वीरता पर सवाल उठाना शामिल है. 'इस समय जब सभी को दलगत राजनीति को किनारे रखकर एकजुटता दिखानी चाहिए, वो देश के प्रधानमंत्री पर शाब्दिक हमले कर रहे हैं. ऐसे लोग नेता कहलाने लायक ही नहीं हैं'.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

लद्दाख में LAC पर चीनी सेना से हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवानों के शहीद होने के मसले पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. राहुल गांधी सैनिकों की शहाद को लेकर लगातार केंद्र सरकार से सवाल कर रहे हैं.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी, सच में सरेंडर मोदी हैं. राहुल गांधी के इस बयान के बाद बीजेपी उन पर हमलावर हो गई थी. साथ ही राहुल गांधी सरेंडर की स्पेलिंग को लेकर भी काफी ट्रोल हुए थे. उन्होंने Surrender की जगह पर Surender लिख दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details