मध्य प्रदेश

madhya pradesh

झूठी घोषणाएं और नौटंकी करते हैं 'मामा'! सीएम शिवराज पर जमकर बरसे कमलनाथ

By

Published : Mar 14, 2022, 3:43 PM IST

Updated : Mar 14, 2022, 4:55 PM IST

कमलनाथ का सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए कहा कि, सीएम शिवराज घोषणाएं तो बहुत करते हैं, लेकिन क्रियान्वयन नहीं -विधानसभा में अनुपस्थिति पर बोले कमलनाथ विधानसभा में उनकी नौटंकी क्यों देखूं भोपाल ।(KAMAL NATH TARGETS CM SHIVRAJ)

KAMAL NATH TARGETS CM SHIVRAJ
सीएम शिवराज पर जमकर बरसे कमलनाथ

भोपाल/छिंदवाड़ा।पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए कहा कि, सीएम शिवराज पिछले 18 सालों से लगातार घोषणाएं बहुत करते हैं लेकिन उन पर क्रियान्वयन नहीं होता है. कमलनाथ ने विधानसभा में अपनी उपस्थिति को लेकर कहा कि, मैं विधानसभा में बैठकर सीएम शिवराज की झूठी घोषणाएं क्यों सुंनू और उनकी नौटंकी देखूं.(KAMAL NATH TARGETS CM SHIVRAJ)

सीएम शिवराज पर जमकर बरसे कमलनाथ

कांग्रेस का चिंतन शिविर होगा
कमलनाथ ने सीएम शिवराज द्वारा बिजली बिल और डिफाल्टर किसानों की ब्याज भरने की घोषणा किए जाने को लेकर कहा कि, सीएम शिवराज घोषणा तो पिछले 18 वर्षों से कर रहे हैं, क्रियान्वयन हो तो कोई बात हो. कमलनाथ ने पांच राज्यों के परिणाम पर कहा कि, चिंतन शिविर आयोजित किया जाएगा उसमें हम मंथन और चिंतन करेंगे.

उमा भारती का अपना स्टाइल
कमलनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती द्वारा शराबबंदी को लेकर पत्थर बरसाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, यह उमा जी का अपना स्टाइल, अपनी सोच है, अगर उन्हें शोभा देती है तो ठीक है.

शराब दुकान पर तोड़फोड: उमा भारती ने सीएम को लिखी 2 पन्ने की चिट्ठी, बताया...इसलिए उठाया पत्थर

झूठी घोषणाएं और नौटंकी देखने क्या जरूरत
कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज द्वारा उनकी विधानसभा में उपस्थिति पर सवाल उठाने पर कहा कि, मैं अभी छिंदवाड़ा से आ रहा हूं, अब यहां कार्यक्रम में शामिल होने आया हूं. कमलनाथ ने कहा कि, शिवराज तो चाहते हैं कि मैं बैठकर उनके झूठ और झूठी घोषणा है सुनूं, उनकी नौटंकी देखूं.

टारगेट फिक्स कर कांग्रेस से जोड़ें
कमलनाथ ने पीसीसी दफ्तर में आयोजित असंगठित कामगार और कर्मचारी कांग्रेस की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि, देश में असंगठित कामगार मजदूरों की संख्या काफी अधिक है. ऐसे में सभी कांग्रेसी जनों को टारगेट फिक्स करके अधिक से अधिक लोगों को कांग्रेस से जोड़ने का काम करना चाहिए. कमलनाथ ने कहा कि, हमारा मुकाबला भाजपा सरकार के साथ ही उनके संगठन, पुलिस और प्रशासन से है, ऐसे में हमें निष्ठापूर्वक काम करने की जरूरत है.

सीएम हाउस पर बुलाई गई बीजेपी विधायक दल की बैठक, विधानसभा में बजट पर चर्चा से पहले मंत्रियों को दिए जाएंगे निर्देश

एक लाख लोगों को जोड़ेगा विभाग
असंगठित कामगार कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ उदित राज ने कहा कि, असंगठित कामगार कांग्रेस विभाग मध्यप्रदेश में एक लाख लोगों को पार्टी के साथ जोड़ेगा और 15 अप्रैल तक या टारगेट पूरा किया जाएगा. उन्होंने कहा कि देश में असंगठित कामगारों के लिए जो भी काम हुए हैं वह कांग्रेस पार्टी ने किए हैं. भाजपा ने तो इस वर्ग की तरफ कोई ध्यान ही नहीं दिया है.

Last Updated : Mar 14, 2022, 4:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details