मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीएम शिवराज ने बुधनी के लोगों से किया संवाद, कहा-सावधानी और सुरक्षा ही उपाय

By

Published : May 3, 2020, 1:23 PM IST

सीएम शिवराज ने अपने विधानसभा क्षेत्र बुधनी की जनता से संवाद करते हुए सावधानी और सुरक्षा बरतने की अपील की है. सीएम ने क्षेत्र के युवाओं से अपील की है वे हर गांव में एक समिति बनाकर गांव की सुरक्षा में जुटे रहे.

bhopal news
शिवराज सिंह चौहान, मुख्यमंत्री

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने विधानसभा क्षेत्र बुधनी की जनता से ऑडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए चर्चा करते हुए क्षेत्र में एहतियात बरतने की सलाह लोगों को दी है. मुख्यमंत्री ने कहा कि क्षेत्र में कार्यकर्ताओं की टीम तैनात है किसी को कोई परेशानी नहीं होगी. लेकिन सावधानी बरतना सबसे ज्यादा जरूरी है.

सीएम शिवराज ने बुधनी के लोगों से किया संवाद

सीएम शिवराज बुधनी की जनता से संवाद करते हुए कहा कि क्षेत्र के सभी कार्यकर्ता अपने-अपने गांव में एक टीम बनाएं और गांव की सुरक्षा में जुट जाएं. कोई भी बाहरी व्यक्ति गांव में प्रवेश करता है तो उसकी जानकारी लें और उसकी जांच कराकर उसे गांव में सुरक्षित स्थान पर क्वॉरेंटाइन कराएं.

खासतौर से इस बात का ध्यान रखा जाए कि वो व्यक्ति घर में ही रहे. ऐसा ना हो कि आसपास घूमता रहे. क्योंकि ऐसा करने से खतरा बढ़ सकता है. सीएम ने कहा कि हमें इसको कोरोना की लड़ाई में साथ रहकर समाज को सुरक्षित और स्वस्थ रखना है. इसके लिए हम सभी को अपनी-अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी. इससे पहले भी सीएम शिवराज अपने क्षेत्र की जनता से एक बार और बात कर चुके हैं. बुधनी विधानसभा क्षेत्र में सीएम का पैतृक गांव जैत भी आता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details