मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंगलवार को फिर चला मामा का बुलडोजर, शहडोल में दुष्कर्म के आरोपी का जमींदोज किया

By

Published : Mar 22, 2022, 9:50 PM IST

शहडोल जिले में दुष्कर्म के आरोपी के खिलाफ सीएम शिवराज निर्देश पर प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है. मंगलवार को दुष्कर्म के मुख्य आरोपी अब्दुल शादाब उस्मानी के घर को बुलडोजर से तोड़ दिया गया. मंगलवार सुबह जिला प्रशासन की टीम आरोपी अब्दुल शादाब के पुरानी बस्ती स्थित घर पर पहुंची थी. पुलिस के साथ पहुंची प्रशासन की टीम ने शादाब के घर को बुलडोजर से गिरवाकर जमींदोज कर दिया है. इससे पहले सोमवार को शादाब के घर पर प्रशासन ने नोटिस चस्पा किया था, तभी यह साफ हो गया था कि किसी भी वक्त शादाब के घर पर बुलडोजर चल सकता है.

house of accused Abdul Shadab Usmani was vandalized
आरोपी अब्दुल शादाब उस्मानी के घर को तोड़ा गया

शहडोल। प्रदेश में अपराधियों की कमर तोड़ने के लिए सीएम शिवराज अब योगी आदित्यनाथ की तर्ज पर बुलडोजर मामा के नाम से अपनी नई पहचान बना रहे हैं. शहडोल जिले में भी सीएम के निर्देश पर दुष्कर्म के आरोपी के घर पर बुल्डोजर चलाया गया. आरोपी अब्दुल शादाब उस्मानी पर 28 वर्षीय महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज है. जिसमें पीड़िता की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. मंगलवार को आरोपी के घर को प्रशासन की टीम ने जमींदोज कर दिया.

दुष्कर्म के आरोपी के घर पर चला प्रशासन का बुलडोजर
आरोपी अब्दुल शादाब उस्मानी के घर को तोड़ा गया

गैंगरेप के बाद की थी हत्या
पुरानी बस्ती निवासी 28 साल की एक महिला के साथ शादाब ने अपने दो नौकरों के साथ मिलकर गैंगरेप किया था. आरोपी क्षीरसागर में पिकनिक ले जाने के बहाने बीते 19 मार्च को युवती को अपने साथ ले गए थे. जिसके बाद वहां गैंगरेप किया और युवती को मौत के घाट उतार दिया था. मामले में सोहागपुर व कोतवाली पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.

आरोपी अब्दुल शादाब उस्मानी के घर को तोड़ा गया
आरोपी अब्दुल शादाब उस्मानी के घर को तोड़ा गया

श्योपुर में नाबालिग से गैंगरेप के आरोपियों पर बड़ी कार्रवाई, बुलडोजर से जमींदोज किए गए मकान

जीरो टॉलरेंस के तहत हुई करवाई
शहडोल कलेक्टर वंदना वैद्य ने कहा कि आरोपी ने जिस तरह से घृणित कार्य किया था. उसको लेकर यह कारवाई की गई है. आगे भी अगर कोई व्यक्ति इस तरह का कार्य करेगा उसे जिला प्रशासन और पुलिस बिल्कुल भी नहीं बख्शेगी. जीरो टॉलरेंस के तहत यह कर्रवाई की गई है. प्राप्त दस्तावेज के मुताबिक पता चला था कि, आरोपी ने 300 वर्ग फीट के कच्चे आवासीय मकान में 1300 वर्ग फीट का पक्का निर्माण किया था. नियम विरुद्ध कब्जा करके बनाए गए मकान को धराशाई कर दिया गया है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details