मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 29, 2020, 2:03 PM IST

ETV Bharat / city

इरफान खान को सीएम शिवराज ने दी श्रद्धांजलि, कहा- हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे जिंदा

फिल्म अभिनेता इरफान खान के निधन पर सीएम शिवराज और पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी दुख जताया. दोनों नेताओं ने ट्वीट कर इरफान को श्रद्धांजलि दी. इरफान के निधन फिल्म जगत में शोक की लहर है.

irfaan khan no more
इरफान खान का निधन

भोपाल। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान के निधन की खबर से पूरे देश में शोक की लहर है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इरफान खान के निधन पर दुख जताते हुए ट्वीट कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी है. सीएम ने कहा कि, अपने उत्कृष्ट अभिनय के माध्यम से इरफान सदैव हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे.

अपने ट्वीट में सीएम शिवराज ने लिखा, मृत्यु सत्य है और शरीर नश्वर, यह सत्य जानते हुए भी हर व्यक्ति के असमय निधन पर अत्यंत दुःख होता है. अभिनय शब्द की असली परिभाषा देने वाले अभिनेता इरफान खान को भावभीनी श्रद्धांजलि. अपनी अदाकारी और अभिनय के जरिए वे हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे.

पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी दी श्रद्धांजलि

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी फ़िल्म अभिनेता इरफ़ान खान के निधन पर दुःख जताया है. कमलनाथ ने ट्वीट किया है कि, विभिन्न फ़िल्मों के माध्यम से अपनी कला का नायब प्रदर्शन करने वाले बहुमुखी प्रतिभा के धनी, फ़िल्म इंडस्ट्री का एक चमकता सितारा आज हमारे बीच से चला गया. ईश्वर परिजनों और प्रशंसकों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details