मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी के निधन पर सीएम शिवराज और कमलनाथ ने जताया दुख

By

Published : Aug 12, 2020, 9:30 PM IST

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व सीएम कमलनाथ ने कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी के निधन पर दुख जताया है. दोनों नेताओं ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

rajiv tyagi
राजीव त्यागी

भोपाल।कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का आज शाम हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया. उनके निधन पर सीएम शिवराज सिंह चौहान और पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी ट्वीट कर दुख जताया. राजीव त्यागी कांग्रेस के तेज-तर्रार प्रवक्ता थे जो मुखरता से टीवी चैनलों पर कांग्रेस का पक्ष रखते थे. सीएम ने ट्वीट कर लिखा राजीव त्यागी जी के आकस्मिक निधन के समाचार से स्तब्ध और दुखी हूं.

पूर्व सीएम कमलनाथ ने लिखा की भगवान दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें और उनके परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे. दुख की इस घड़ी में हम सब उनके साथ हैं.

राजीव त्यागी आज शाम भी एक टीवी चैनल की डिबेट में शामिल हुए थे. जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी थी. शाम को वे डिबेट में भी शामिल हुए लेकिन अचानक घर पहुंचते उनके निधन की खबर सामने आई. बताया जा रहा है कि राजीव त्यागी की तबियत बिगड़ी और वे बेहोश हो गए. जिन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details