मध्य प्रदेश

madhya pradesh

साध्वी के बयान पर फिर मचा घमासान, सीएम कमलनाथ ने कहा- 'पीएम मोदी अब तो करें विचार'

By

Published : Nov 28, 2019, 6:34 AM IST

Updated : Nov 28, 2019, 8:32 AM IST

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने लोकसभा में फिर नाथूराम गोडसे पर बयान दिया, जिसके बाद से कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर नजर आ रही है. साध्वी प्रज्ञा के बयान पर सीएम कमलनाथ ने पीएम मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से उन पर विचार करने की मांग की है.

सीएम कमलनाथ और साध्वी प्रज्ञा ठाकुर
सीएम कमलनाथ और साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

भोपाल।बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर द्वारा नाथूराम गोडसे पर लोकसभा में दिए गए बयान के बाद से कांग्रेस लगातार बीजेपी पर निशाना साध रही है. सीएम कमलनाथ ने साध्वी के बयान पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को अब साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर विचार करना चाहिए, तो मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने तो साध्वी के बयान को बीजेपी की साजिश बताया.

सीएम कमलनाथ ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने जो बयान दिया है, अब उस पर विचार करने का समय है. प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी को यह समझना होगा कि साध्वी प्रज्ञा पर क्या कार्रवाई की जाए, क्योंकि पहले भी वो इस तरह के बयान दे चुकी है, इसलिए बीजेपी को अब साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर विचार करना चाहिए.

डॉ. गोविंद सिंह, सहकारिता मंत्री

सीएम ने ट्वीट कर बीजेपी पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्विटर पर भी बीजेपी को आड़े हाथों लिया. उन्होंने सबसे पहले सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा है कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने पर भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर को दिल से कभी माफ नहीं करने की बात कहने वाले मोदी को अब लोकतंत्र के पवित्र मंदिर संसद में इसी बयान को दोहराने पर सांसद प्रज्ञा ठाकुर को कतई माफ नहीं करना चाहिए.

कमलनाथ, मुख्यमंत्री

बीजेपी खुद दिलवा रही है इस तरह के बयानः मंत्री गोविंद सिंह

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर संसदीय कार्यमंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि बीजेपी खुद उन्हें निर्देशित कर इस तरह के बयान दिलवा रही है. उन्होंने कहा कि अभी तक साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है. इससे साफ जाहिर होता है कि उनके द्वारा दिए जा रहे बयान के पीछे इन लोगों का पूरा सपोर्ट है, तभी तो बीजेपी कार्रवाई करने से बच रही है. इन सब चीजों से जाहिर हो रहा है कि कहीं ना कहीं साध्वी प्रज्ञा के बयानों को लेकर उनकी पार्टी का भी एक तरफ से इशारा है.

Last Updated : Nov 28, 2019, 8:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details