मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Mar 9, 2020, 3:12 PM IST

ETV Bharat / city

सोनिया गांधी से मिले CM कमलनाथ, राज्यसभा चुनाव पर हुई चर्चा, कहा-तीर्थ यात्रा पर गए थे MLA

सीएम कमनलाथ ने सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद कहा कि, उन्होंने हर मुद्दे पर राष्ट्रीय अध्यक्ष से चर्चा की है. प्रदेश में जारी सियासी उठापटक पर सीएम ने कहा कि कोई भी विधायक गायब नहीं हुआ था, तीर्थ यात्रा पर गए थे.

kamal nath
कमलनाथ

दिल्ली/भोपाल। प्रदेश में जारी सियासी उठापटक के बीच सीएम कमलनाथ ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की. कमलनाथ ने कहा कि, उन्होंने हर मुद्दे पर सोनिया गांधी से चर्चा की है. वहीं विधायकों के गायब होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, सब तीर्थ यात्रा पर गए थे.

कमलनाथ, मुख्यमंत्री

सीएम कमलनाथ ने कहा कि, राज्यसभा चुनाव की रणनीति पार्टी फोरम पर चल रही है. उनकी लगातार पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं से चर्चा जारी है. सीएम की वर्तमान में तेजी से घट रही राजनीतिक घटनाओं पर सोनिया गांधी से चर्चा हुई है. जबकि पार्टी के सभी बड़े नेताओं से भी वह लगातार संपर्क में हैं.

प्रदेश में गायब हुए विधायकों के सवाल पर सीएम कमलनाथ ने कहा कि वे, सभी विधायक वापस आ रहे हैं. सभी तीर्थ यात्रा पर गए थे. जबकि ज्योतिरादित्य सिंधिया को राज्यसभा भेजे जाने के सवाल पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. कमलनाथ ने केवल इतना कहा कि, राज्यसभा के उम्मीदवारों पर भी चर्चा हो रही है. बता दे कि, प्रदेश में तेजी से बदल रही सियासी हालातों के बीच सीएम कमलनाथ की सोनिया गांधी से मुलाकात अहम मानी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details