मध्य प्रदेश

madhya pradesh

झारखंड में मिली जीत पर सीएम कमलनाथ ने दी बधाई, कहा-बीजेपी को मिला करारा जवाब

By

Published : Dec 23, 2019, 8:38 PM IST

Updated : Dec 23, 2019, 9:42 PM IST

सीएम कमलनाथ ने झारखंड विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और जेएमएम गठबंधन को मिली जीत पर महागठबंधन को बधाई दी है. कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि झारखंड के परिणाम, बीजेपी की भ्रमित करने वाली राजनीति का कड़ा जवाब.

cm kamal nath
सीएम कमलनाथ

भोपाल। झारखंड विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और जेएमएम गठबंधन को मिली जीत पर सीएम कमलनाथ ने भी महागठबंधन को जीत की बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि झारखंड की जनता ने बीजेपी की मुद्दों से ध्यान भटकाने की और गुमराह-भ्रमित करने की राजनीति को कड़ा जवाब दे दिया है.

सीएम ने लिखा कि आज रोजी-रोटी का संकट है, लेकिन बीजेपी अन्य मुद्दों पर जनता को गुमराह कर रही है. लेकिन इस परिणाम ने साबित कर दिया है कि देश में नफरत-वैमनस्य की विचारधारा के लिये आज भी कोई स्थान नहीं है. उन्होंने कांग्रेस की राष्ट्रीय नेतृत्व सोनिया गांधी और महागठबंधन के नेताओं और झारखंड के समस्त कांग्रेसजनों को भी बधाई देते हुए वहां जागरूक मतदाताओं का आभार मानता हूं.

सीएम ने कहा कि भ्रमित करने वाली राजनीति का अब अंत हो चला है, यह बीजेपी की गलत नीतियो की हार है. आज देश का जागरूक नागरिक ज्वलंत मुद्दों पर बात करना चाहता है. उसका समाधान चाहता है. लेकिन इस देश को कोई बांट नहीं सकता है यह बात आज साबित हो गई. झारखंड की जनता इस जीत के लिए बधाई की पात्र है.

Last Updated : Dec 23, 2019, 9:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details