मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नाबालिग ने पड़ोसी पर दर्ज कराया दुष्कर्म का केस, जांच में प्रेमी निकला आरोपी

By

Published : Aug 21, 2020, 8:25 PM IST

भोपाल के शाहजहानाबाद थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय नाबालिग ने अपने ही पड़ोस में रहने वाले युवक पर रेप सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कराया. लेकिन पुलिस की जांच में जिस युवक पर लड़की ने मुकदमा दर्ज कराया वह निर्दोष निकला और उसका प्रेमी आरोपी निकला. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

bhopal news
भोपाल न्यूज

भोपाल। राजधानी भोपाल के शाहजहानाबाद थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 14 वर्षीय नाबालिग ने अपने ही पड़ोस में रहने वाले युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. लेकिन जब पुलिस ने इस मामले की जांच की तो युवक निर्दोेष निकला. जबकि लड़की के बॉयफ्रेंड ने ही इस घटना को अंजाम दिया था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी कोरोना पॉजिटिव है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गजराज सिंह, सीएसपी

शाहजहानाबाद के सीएसपी ने बताया कि नाबालिग ने अपने ही पड़ोस में रहने वाले युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. लेकिन पुलिस ने विवेचना की और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पाया की नाबालिग द्वारा बताया गया घटना का समय गलत है. जबकि जिस युवक के खिलाफ उसने मुकदमा दर्ज कराया है वह मौके पर मौजूद ही नहीं था. जिसके चलते पुलिस ने इसे झूठी एफआईआर माना और युवक को छोड़ दिया.

वही पुलिस को जांच में पता चला कि नाबालिग के प्रेमी गौतम ने ही उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. मामला 4 अगस्त का है जब नाबालिग घर छोड़कर कहीं चली गई थी जिसके चलते परिजनों ने शाहजहानाबाद थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी. लेकिन वह सात अगस्त को वापस लौट आई.

जिसके बाद उसने पड़ोस के युवक पर केस दर्ज कर दिया. लेकिन जब पुलिस ने युवक को पकड़कर उससे पूछताछ की तो युवक ने बताया कि वह लड़की को जानता तक नहीं है. पुलिस ने लड़के के बयान को संदिग्ध पाते हुए इस मामले में जांच की तो युवक निर्दोष निकला. जबकि उसका ही प्रेमी आरोपी निकला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details