मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

बदलापुर की राजनीति से काम कर रही कमलनाथ सरकार, नेताओं की सुरक्षा हटाए जाने को लेकर बीजेपी करेगी विरोध

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता दुर्गेश केशवानी का कहना है कि इस समय प्रदेश में कमलनाथ सरकार आई थी तो सीएम कमलनाथ के द्वारा प्रदेश के हर नागरिक को सुरक्षा देने का भरोसा दिलाया गया था लेकिन जिस तरह से पिछले कुछ दिनों में कांग्रेस के अंदर गृह युद्ध चल रहा है. उसकी वजह से अब कमलनाथ सरकार बदलापुर की राजनीति कर रही है.

By

Published : Mar 8, 2020, 1:58 AM IST

Updated : Mar 8, 2020, 4:09 AM IST

BJP will protest
बीजेपी ने दी कांग्रेस को चेतावनी

भोपाल| प्रदेश में चल रही राजनीतिक उठापटक के बीच कमलनाथ सरकार ने बीजेपी नेताओं को दी गई सुरक्षा हटाना शुरू कर दिया है तो वहीं कई नेताओं के पास पहले से तैनात सुरक्षाकर्मियों को अब बदला भी जा रहा है. प्रदेश में बदल रहे राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर बीजेपी इस मुद्दे को लेकर मुखर हो गई है. बीजेपी का आरोप है कि कमलनाथ सरकार बदलापुर की राजनीति कर रही है. जिसके तहत जानबूझकर नेताओं को दी गई सुरक्षा हटाई जा रही है.

कमलनाथ सरकार के द्वारा प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह को दी गई Y श्रेणी की सुरक्षा को हटा दिया गया है तो वहीं प्रदेश की पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले को दी गई सुरक्षा भी देर शाम हटा दी गई है. इसके अलावा पूर्व सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग को दी गई सुरक्षा व्यवस्था में भी फेरबदल किया गया है. प्रदेश सरकार के द्वारा सुरक्षा व्यवस्था को लेकर किए जा रहे परिवर्तन को लेकर अब बीजेपी विरोध कर रही है.

बीजेपी ने दी कांग्रेस को चेतावनी

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता दुर्गेश केशवानी का कहना है कि इस समय प्रदेश में कमलनाथ सरकार आई थी तो सीएम कमलनाथ के द्वारा प्रदेश के हर नागरिक को सुरक्षा देने का भरोसा दिलाया गया था लेकिन जिस तरह से पिछले कुछ दिनों में कांग्रेस के अंदर गृह युद्ध चल रहा है. उसकी वजह से अब कमलनाथ सरकार बदलापुर की राजनीति कर रही है. यही वजह है कि बीजेपी के नेताओं की सुरक्षा को हटाया जा रहा है लेकिन सबसे बड़ा सवाल यही है कि आखिर बड़े नेताओं को दी गई सुरक्षा क्यों हटाई जा रही है.

उनका कहना है कि बीजेपी पार्टी से जुड़े सभी वरिष्ठ नेता एक परिवार की तरह हैं और इससे किसी भी तरह से बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. यदि नेताओं को दी गई सुरक्षा को वापस बहाल नहीं किया जाता है तो निश्चित रूप से बीजेपी सड़कों पर उतरकर कमलनाथ सरकार का विरोध करेगी.

Last Updated : Mar 8, 2020, 4:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details